जैकलिन फर्नांडिस के साथ सलमान खान लेकर आ रहे है अपना नया गाना 'तेरे बिना', सलमान के फार्म हाउस पर की गयी थी शूटिंग

Jacqueline Fernandez & Salman Khan New Latest Bollwood Song
जैकलिन फर्नांडिस के साथ सलमान खान लेकर आ रहे है अपना नया गाना 'तेरे बिना', सलमान के फार्म हाउस पर की गयी थी शूटिंग 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान लॉकडाउन में होने के बावजूद भी पूरी तरह से अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है, कुछ ही समय पहले सलमान खान ने अपना गाना निकला था जिसका नाम था 'प्यार करोना' जिसको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया, यह गाना कोरोना वारियर्स पर बनाया गया था। अब भाईजान अपने एक और गाने को निकालने की तैयारी में लग गए है। 


लॉकडाउन के समय में सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर है, उनके साथ बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया भी उन्ही के साथ है। अपने गाने की जानकारी उन्होंने अभिनेत्री Waluscha De Sousa द्वारा लिए गए इंटरव्यू में दी वलुश्चा ने उनका इंटरव्यू उनके ही फार्महाउस में लिया।


सलमान खान ने यह इंटरव्यू अपने इंस्टाग्राम पर दो भागो में डाला है। और यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है उनके फैंस उनके इस नये गाने के लिए काफी बेताब हो रहे है और उनकी वीडियो पर खूब कमेंट कर रहें है। इस गाने में सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडिस भी नजर आयंगी गाने का नाम 'तेरे बिना' रखा है।








A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on




इंटरव्यू में सलमान बताते है की यह गाना काफी समय से इनके जहन में चल रहा था, इसलिए उन्होंने इसको इसी समय में रिलीज़ करने का निर्णय लिया है. वो आगे कहते है की यह गाना किसी भी फिल्म में फिट नहीं बैठ रहा था ऐसे में उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस तो है ही, तो उन्होंने इसकी शूटिंग अपने पनवेल वाले फार्म में ही कर दी जिसको शूट करने में उन्हें 4 दिन लगे।


यह खबर भी पढ़े: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'Ghoomketu' अब थिएटर के बदले OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी