Subscribe Us

header ads

विवादों में फंसी शाहरुख़ खान की वेब सीरीज 'Betaal', मराठी राइटर्स ने कहानी चोरी करने पर राइटर्स एसोसिएशन में दर्ज करवाई शिकायत

Where was the case register on Betal Web Ceres copied
विवादों में फंसी शाहरुख़ खान की वेब सीरीज 'Betaal', मराठी राइटर्स ने कहानी चोरी करने पर राइटर्स एसोसिएशन में दर्ज करवाई शिकायत

नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज़ की गई वेब सीरीज "Betaal Web Series" जिसको शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है अब विवादों में फस्ती हुई नजर आ रही है जी हां इस पर कहानी चोरी किये जाने के लिए शिकायत दर्ज की गयी है। शाहरुख़ खान की इस वेब सीरीज पे दो मराठी राइटर्स ने चोरी का आरोप लगाया है उन्होंने बताया की यह कहानी उनकी फिल्म से चुराई गई है।





यह खबर भी पढ़े: प्रवासी मजदूरों की सहायता करने पर स्मिर्ति रानी ने सोनू सूद की करी जमकर तारीफ

इन दोनों के नाम समीर वाडेकर और महेश गोसावी है, इन्होने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया की इनकी कहानी को चुराया गया है, यह हमारी फिल्म 'वेताल' से चुराई गई है। जिसके लिए इन दोनों ने राइटर्स एसोसिएशन में शिकायत दर्ज करवाई है। 

दोनों राइटर्स ने बताया की उन्होंने इसकी कहानी को राइटर्स एसोसिएशन में पहले ही दर्ज करवा लिया था। आगे मीडिया से बात करते हुए वो बताते है की अपनी कहानी को लेकर दोनों काफी प्रोडूसर के पास भी गए, परन्तु उनकी बात कभी भी रेड चिल्ली से हुई ही नहीं। 

साथ ही साथ वो कहते है की उनकी सिर्फ कहानी ही नहीं बल्कि काफी सारे फिल्म के सीन भी चोरी किये गए है। और अब इसको लेकर कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है। बता दे की Betaal वेब सीरीज को 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया है। 


प्रवासी मजदूरों की सहायता करने पर स्मिर्ति रानी ने सोनू सूद की करी जमकर तारीफ

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां