शहनाज़ गिल के पिता संतोख सुख ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर कहा "अगर मैं गुन्हेगार हूँ तो मुझे फांसी भी मंजूर है"

शहनाज़ गिल के पिता संतोख सुख ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर कहा "अगर मैं गुन्हेगार हूँ तो मुझे फांसी भी मंजूर है"
शहनाज़ गिल के पिता संतोख सुख ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर कहा

हाल ही में खबर आई थी की संतोख सुख पर एक महिला ने रेप करने का आरोप लगाया है, महिला 40 साल की है और उसने शहनाज़ के पिता के ऊपर पंजाब पुलिस में FIR भी दर्ज करवा दी है। इस बात पर संतोख सुख भी सामने आये थे और बताया था की मेरे ऊपर झूठे आरोप लागए जा रहे है। अब उन्होंने एक और बड़ा ब्यान दिया है जो की खूब सुर्खिया बटोर रहा है।




संतोख सुख ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए चौका देने वाला ब्यान दिया है, अपनी फोटो को शेयर करते हुए वो कैप्शन में लिखते है "मैं निर्दोष हूँ मेरे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश हो रही है मुझे बदनाम करने की, 2 दिन में क्लियर कर दूंगा मैंने Ssp साहिब विक्रम दुग्गल से इस पर पर्सनल कारवाही करने के लिए भी कहा है।

आगे वो लिखते है की "अगर मैं 1% भी गुन्हेगार हूँ तो मुझे फांसी भी मंजूर है, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है मेरा विश्वास करो। और कृपया शहनाज़ और शहबाज़ को टारगेट मत करो मैंने कभी किसी का बुरा नहीं किया है, जय हिन्द"। 



इस बात पर शहबाज़ गिल ने भी अपना ब्यान दिया था और बताया की मेरे पिता पर गलत आरोप लगाए जा रहे है। ये सिर्फ उनको बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने बताया की जिस जगह पे उसने बलात्कार का आरोप लगाया है वहा पर CCTV कैमरा भी लगे हुए है, जल्द ही दूध का दूधऔर पानी का पानी हो जाएगा। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां