शहनाज़ गिल और जस्सी गिल का नया गाना 'Keh Gayi Sorry' हो गया है रिलीज़, देखिये पूरी वीडियो

Keh Gayi Sorry Shehnaaz Gill And Jassie Gill New Latest Song
शहनाज़ गिल और जस्सी गिल का नया गाना 'Keh Gayi Sorry' हो गया है रिलीज़, देखिये पूरी वीडियो 

पंजाब की कटरीना कैफ यानिकि शहनाज़ गिल और जस्सी गिल का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज़ हो चूका है यह एक ब्रेकअप इमोशनल सॉन्ग है। पंजाब के सिंगर जस्सी गिल की आवाज इतनी खूबसूरत है की उनका हर गाना हिट होता है और अब यह नया गाना भी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। इस गाने के लिरिक्स को बड़े ध्यान रख कर खूबसूरती से बनाया गया है।





यह गाना आपके दिल को छू लेगा, यह गाना दिल टूटने वाले गानो में से एक है जिसको सुनकर आप इसकी गहराई में खो जाएंगे। यह गाना जब दो प्यार करने वाले के बीच में दूरियां आ जाती है और वो काफी दुखी होते है उसी के ऊपर यह आधारित है।


शहनाज़ और जस्सी गिल ने लॉकडाउन होने के कारण भी अपने फैंस के मनोरंजन का ध्यान रखते हुए इस गाने को रिलीज़ करने का निर्णय लिया। लोग इस गाने पर खूब दबा के कमेंट कर रहे है और अपना प्यार इन दोनों के गाने को दे रहे है।


'Keh Gayi Sorry' गाने के अंत में दोनों बताते है की यह लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद वो इसकी वीडियो जरूर बनाएंगे हमारे इस गाने को अपना खूब सारा प्यार दे। इस्सके लिरिक्स Nirmaan द्वारा लिखे गए है।


बता दे की इससे पहले शहनाज़ का सिद्धार्थ शुकला के साथ आया था जिसका नाम था 'Bhula Dunga' इसको भी लॉकडाउन के दौरान ही रिलीज़ किया गया था, और इसको लोगों को काफी ज्यादा प्यार मिला जिसके चलते इस गाने ने पुरे 60 मिलियन व्यूज पार कर लिए है। 


यह भी पढ़े: हिमांशी खुर्राना ने बताया की क्यों उन्होंने जस्सी गिल को अनफॉलो किया

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां