Subscribe Us

header ads

प्रवासी मजदूरों की सहायता करने पर स्मिर्ति रानी ने सोनू सूद की करी जमकर तारीफ, देखिये क्या कहा....

Sonu Sood Help Poor People To Reach Their Home
प्रवासी मजदूरों की सहायता करने पर स्मिर्ति रानी ने सोनू सूद की करी जमकर तारीफ, देखिये  क्या कहा.... 

कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव गरीब व्यक्ति पर पड़ा है, ऐसे समय में पूरा भारत एक हो कर इस बीमारी से लड़ रहा है बॉलीवुड ने भी इसमें अपना बहुत बड़ा योगदान दिया है। परन्तु सोनू सूद इस प्रस्थिति में सब में से अलग निकल कर आये है वो जिस प्रकार से लोगो की सहायता कर रहे है उसके लिए उनकी तारीफ करने के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे।





जब से लॉकडाउन हुआ है सोनू सूद लगातार जरुरतमंदो की मदद कर रहे है, और अब वो प्रवासी मजदूरों की उनके घर जाने में मदद कर रहे है। उनके इस कदम की हर जगह तारीफ की जा रही है कई लोग उन्हें भगवान का भेजा हुआ दूत की तरह मान रहे है।

सोनू सूद के इस कदम की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी जम कर तारीफ करी है उन्होंने ट्वीटर पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा "मुझे 2 दशक से अधिक समय तक सोनू सूद के रूप में आपको एक प्रोफेशनल सहयोगी के रूप में जानने का सौभाग्य मिला है" 

यह खबर भी पढ़े: सोनू सूद से प्रवासी मजदुर ने मांगी सहायता कहा 'ईस्ट यूपी में कही भी भेज दो, वहा से अपने घर पैदल चले जायँगे


आगे वो लिखती है की "एक अभिनेता के रूप में मैं आपकी सफलता को भी मानती हूँ, लेकिन इन चुनौतीपूर्ण समय में आपने जिस दयालुता का परिचय दिया है, वह मुझे अब भी स्तब्ध कर देता है। हाथ जोड़कर धन्यवाद करती हूँ आपको। 


बता दे की सोनू सूद ट्वीटर पर काफी ज्यादा एक्टिव है और इसके जरिए वो लोगों की काफी ज्यादा मदद कर रहे है कई सारे प्रवासी मजदुर जो फंसे हुए है वो ट्वीटर के जरिए सोनू सूद से संपर्क कर रहे है। लोग ट्वीट करके ऊनि काफी ज्यादा तारीफ कर रहे है और सोनू सूद ज्यादातर सभी का रिप्लाई कर रहे है। 

यह खबर भी पढ़े: सलमान खान की फिल्म 'रेडी' में काम करने वाले अभिनेता मोहित भगेल अब इस दुनिया में नहीं रहे

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां