सलमान खान की राह पर निकल पड़े है सोनू सूद, लॉकडाउन की स्थिति में खुद बहार निकल कर जरूरत मंदो की कर रहे है मदद

Sonu Sood लॉकडाउन की स्थिति में खुद बहार निकल कर जरूरत मंदो की कर रहे है मदद
सलमान खान की राह पर निकल पड़े है सोनू सूद, लॉकडाउन की स्थिति में खुद बहार निकल कर जरूरत मंदो की कर रहे है मदद 

लॉकडाउन की स्थिति बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद लगातार दूसरे लोगों की मदद कर रहे है, सलमान खान जिस प्रकार से लोगों की मदद कर रहे है चाहे वो आर्थिक रूप से हो या फिर जरुरत मंदो को खाना खिलाना हो उसी प्रकार से सोनू सूद भी कोरोना से पीड़ित लोगों की पूरी तरह से सहायता कर रहे है।


उनके काम की हर जगह प्रशंसा की जा रही है वो खुद अपने घर से बहार निकल कर लोगों तक मदद पंहुचा रहे है। लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूर शहरों में फंस गए है जिसके कारण वो अपने घर से दूर और अपने खाने पीने का इंतजाम नहीं कर पा रहे है और उन्हें रहने की बड़ी समस्या उनके आड़े आ रही है।


यह भी पढ़े: रमजान के मौके पर सोनू सूद कर रहे है 25000 लोगों की साहयता


भारत सरकार लगातार ऐसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का कोशिश कर रही है, ऐसे में बॉलीवुड के के अभिनेता सोनू सूद भी इसमें मदद के लिए आगे आये है। उन्होंने मुंबई के ठाणे जगह से प्रवासी मजदूरों के लिए 10 बसों को कर्नाटक के गुलबर्ग इलाके के लिए रवाना किया है। 

इन 10 बसों में 350 लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का खर्चा खुद सोनू सूद ने खुद अपनी तरफ से दिया है उन्होंने कुल 8 लाख रूपए की राशि लगाकर उनको उनके घरों तक पहुंचाया है। 

बता दे इससे कुछ दिनों पहले सोनू सूद को कॉल आया था की मुंबई के कुछ इलाकों में खाने और राशन की कमी हो रही है, यह खबर उनको पता लगते ही उन्होंने डेली वेजिस वर्कर के लिए ट्रक में भरकर भेजा था। उन्होंने एक पहल चालू करी है जिसमे वो लॉकडाउन के दौरान वो रोज 45,000 जरूरत मंद लोगों को खाना खिलायंगे।



इस पहल को वो अपने पिता के नाम से शुरू कर रहे है, सोनू ने रमजान में 25,000 प्रवासी लोगों को खाना बटवाया था। उन्होंने अपना खुद का होटल जो मुंबई में स्थिति है वो डॉक्टरों को ऑफर किया था ताकि वो इस कोरोना महामारी के बीच आराम के लिए डॉक्टर नर्स और पैरा मेडिकल स्टाफ इस होटल का इस्तमाल कर सके। 


यह भी पढ़े: कोरोना की चपेट में आया T- Series वहा के देख भाल करने वाले व्यक्ति में पाया गया कोरोना

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां