सोनू सूद अभी तक 12,000 प्रवासी मजदूरों की मदद कर चुके है, बोले "जब तक सबको घर न पंहुचा दूँ चैन की साँस नहीं लूंगा"

Sonu Sood Has Helped 12000 Migrant Labrores So Far
सोनू सूद अभी तक 12,000 प्रवासी मजदूरों की मदद कर चुके है, बोले "जब तक सबको घर न पंहुचा दूँ चैन की साँस नहीं लूंगा"

सोनू सूद सोशल मीडिया के साथ साथ हर किसी के दिल में जगह बना चुके है, चारो तरफ उनकी और उनके काम की काफी ज्यादा सरहाना की जा रही है। वो इस समय में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन कर आये है। एक रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद ने लगभग 12,000 प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पं
हुचा दिया है। और अभी भी वो इस काम में दिन रात लगे हुए है। 



यही नहीं जितने भी प्रवासी मजदूरों की उन्होंने अभी तक मदद करी है सभी अलग अलग राज्य से थे। सोनू को ये ख्याल तब आया जब वो मुंबई में जरुरत मंदो के लिए खाना बाटने निकले थे तभी उन्हें रस्ते में लोगों की एक बड़ी भीड़ दिखाई दी जो अपने घरों की तरफ निकल रहे थे और उन्होंने उनसे पूछा की आप कहा जा रहे है। उन्होंने जवाब दिया की कर्नाटक। 



सोनू सूद ने पूछा की आप अकेले जाएंगे तो उन्होंने कहा की हां हम पैदल ही जा रहे है। तभी सोनू सूद के दिमाग में ये ख्याल आया और उन्होंने उन प्रवासी मजदूरों से दो दिन का समय माँगा की आप दो दिन रुक जाइये, जिसके बाद उन्होंने कर्नाटक सरकार के साथ और मुंबई की सरकार से बात चित करते हुए अपने इस काम को अंजाम दिया। 

बता दे की जो पहली बस गई थी वो 350 लोगों की थी और उसके बाद तो सोनू सूद रुकू ही नहीं और उन्होंने ठान लिया की मैं तब तक चैन की साँस नहीं लूंगा जब तक मैं इन लोगों को सुरक्षित उनके घर न पंहुचा दूँ। अब सोनू सूद की इस राह पर और अभी अभिनेता निकल पड़े है और वो भी अपनी तरफ से प्रवासी मजदूरों की सहायता के लिए आगे आये है। 

यह भी पढ़े: सोनू सूद ने अब बस के बाद हवाई जहाज से भी मदद पहुंचाई , केरला में फंसी 177 लड़कियों को विमान के जरिये उनके घर तक पहुंचाया