सोनू सूद से प्रवासी मजदुर ने मांगी सहायता कहा 'ईस्ट यूपी में कही भी भेज दो, वहा से अपने घर पैदल चले जायँगे, सोनू सूद ने व्यक्ति से माँगा उसका नंबर

Sonu Sood helping migrant laborers
सोनू सूद से प्रवासी मजदुर ने मांगी सहायता कहा 'ईस्ट यूपी में कही भी भेज दो, वहा से अपने घर पैदल चले जायँगे, सोनू सूद ने व्यक्ति से माँगा उसका नंबर 

कोरोना वायरस के कारण दुनिया को काफी ज्यादा नुकशान हो रहा है, भारत में इस वायरस के कारण लॉकडाउन की तारीख को बार बार बढ़ाना पड़ रहा है। ऐसे में प्रवासी मजदूर अपने घर वापस नहीं जा पा रहे है और वो शहरो में फंस गए है। हाल ही में ऐसे ही एक प्रवासी मजदुर ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है।





एक व्यक्ति ने सोनू सूद को ट्वीटर पर मैसेज किया की कृपया मेरी मदद कीजिये और सोनू सूद ने इसका जवाब भी दिया है। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

व्यक्ति सोनू सूद को ट्वीटर पर टैग करते हुए लिखता है की "कृपया मदद कीजिये सर, ईस्ट यूपी में कही भी भेज दो सर वहा से पैदल अपने गाँव चले जाएंगे सर" इसके जवाब में वो रिप्लाई करते हुए लिखते है की "पैदल क्यों जाओगे दोस्त?? नंबर भेजो।


बड़ी संख्या में प्रवासी मजदुर पैदल ही अपने घरों की तरह जा रहे है, ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ऐसे लोगों की सहायता करने का पूरा प्रयास कर रहे है। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने 10 बसों का इंतजाम किया था जिससे ये लोग अपने घर जा सके और उन्होंने उसका खर्चा भी दिया था। 

वो गरीबो को भी रोज खाना खिला रहे है, ये सब करने वाले वो पहले सेलिब्रिटी बन चुके है और उनके इस काम की हर जगह काफी ज्यादा सरहाना की जा रही है। बता दे की भारत में सबसे ज्यादा केस कोरोना के महाराष्ट्र में ही पाए गए है। 

यह भी पढ़े: फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर में काम करने वाले दो अन्य कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए

Post a Comment

0 Comments