खतम हुई शाहरुख खान और सनी देओल के बीच की दुश्मनी, जानिए क्या है पूरी सच्चाई?

Shahrukh Khan, Sunny Deol, Karan Deol Conflict Ended
खतम हुई शाहरुख खान और सनी देओल के बीच की दुश्मनी, जानिए क्या है पूरी सच्चाई?

शाहरुख खान और सनी देओल की एक दूसरे से कितनी दुश्मनी है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है, जिस प्रकार से पहले सलमान खान और शाहरुख़ खान दुशमन हुआ करते थे उसी प्रकार से सनी देओल और शाहरुख़ खान एक दूसरे के दुश्मन है। पर अब ये दुश्मनी खतम होती हुई नजर आ रही है। पर अब अच्छी खबर यह आ रही है की दोनों आपस की दुशमनी को भुला चुके है।





इसका मुख्य है कारण सनी देओल के बेटे करण देओल, जी हां बताया जा रहा है की शाहरुख़ खान ने सनी देओल को उस फिल्म के राइट्स सनी देओल को दे दिए है जिसको शाहरुख़ खान ने ख़रीदे थे। सनी अपने बेटे करण देओल के लिए फिल्म 'दामिनी' का रीमेक बनाने वाले है।



परन्तु इस फिल्म के राइट्स शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट के पास थे जिसको कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म के मेकर्स से ख़रीदे थे। जैसे ही शाहरुख़ को खबर मिली की सनी देओल अपने बेटे के लिए इस फिल्म का रीमेक बनाना चाहते है, इसके बाद वो खुद उनके घर इस फिल्म के राइट्स देने के लिए गए।

इससे साफ़ पता चलता है की इन दोनों बड़े अभिनेता के रिश्ते में अब दूरियां खत्म हो रही है। बता दे की करण देओल ने 2019 में 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एंट्री करी थी। 'दामिनी' वही फिल्म है जिसमे सनी देओल का डायलोग है तारीख पे तारीख तारीख पे तारीख़ यह एकबड़ी हिट फिल्म रही थी।

यह खबर भी पढ़ें: सलमान खान की राह पर निकल पड़े है सोनू सूद, लॉकडाउन की स्थिति में खुद बहार निकल कर जरूरत मंदो की कर रहे है मदद 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां