कोरोना वायरस की चपेट में आया करण जोहर का घर दो काम करने वाले कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करते हुए दी जानकारी

Two Employess Working In Karan Johar House Turned Out To Be Corona Positive
कोरोना वायरस की चपेट में आया करण जोहर का घर दो काम करने वाले कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करते हुए दी जानकारी 

कोरोना वायरस अब बॉलीवुड तक भी पहुंच गया है, बॉलीवुड के प्रोडूसर करण जोहर के घर को इसने अपनी चपेट में ले लिया है उनके घर में काम करने वाले दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसकी खबर मिलते ही उन्होंने उन दोनों कर्मचारी को बिल्डिंग में एक अलग जगह पर क्वारंटीन कर दिया। इस बात की जानकारी करण जोहर ने खुद ट्विटर के जरिये दी।




ट्वीट करते हुए उन्होंने बताया "मैं आप सभी को यह बताना चाहता हूँ की मेरे घर में काम करने वाले स्टाफ के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जैसे ही उन्हें इस बात की खबर मिली उन्होंने उन्हें बिल्डिंग के एक सेक्शन में क्वारंटीन कर दिया गया, BMC को भी इसके बारे में तुरंत जानकारी दे दी गयी।" 

यह खबर भी पढ़ें: प्रवासी श्रमिक मजदूरों को उनके घर भेजने में सहायता करने पर अजय देवगन ने सोनू सूद के लिए कही ये बात

आगे वो लिखते है "इन सब के बाद बिल्डिंग को कीटनाशक दवा का छिड़काव किया गया, परिवार के बाकि सदस्य और स्टाफ के मेंबर्स सभी सुरक्षित है और हमे कोई कोरोना के लक्षण नहीं है। हम सभी की सुरक्षा के लिए 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे।" 


बता दे की इससे पहले कुछ इसी प्रकार से बोनी कपूर के घर में उनके के स्टाफ के सदस्यों में कोरोना पाया गया था जिसके बाद उन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी और फ़िलहाल तो अभी कपूर खानदान में सभी का टेस्ट नेगटिव निकला है और सभी 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में है।