अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'Gulabo Sitabo' सिनेमा घरों के बदले होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़, Amazon Prime Video पर किया जायगा इसे रिलीज़

Amitabh Bachchan और Aayushmann Khurana की फिल्म 'Gulabo Sitabo' सिनेमा घरों के बदले होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़, Amazon Prime Video पर किया जायगा इसे रिलीज़
Gulabo Sitabo Movie

अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'Gulabo Sitabo Movie' को थिएटर में रिलीज़ नहीं किया जाएगा जी हां, इसको थिएटर के बदले Amazon Prime Video पर रिलीज़ किया जएगा. इसकी जानकारी खुद दोनों अभिनेताओं ने अपने अपने Instagram अकाउंट पर इसकी रिलीज़ तारीख के साथ दी है.





भारत में कोरोना के चलते लॉकडाउन चल रहा है और अब इसका चौथा चरण भी शुरू होने वाला है, बढ़ते कोरोना देख कर लगता है की अभी लॉकडाउन खुलने में काफी समय है. बॉलीवुड की कई फिल्मे थी जिनको रिलीज़ होना था परन्तु कोरोना के कारण यह थिएटर में रिलीज़ नहीं हो पा रही है.


ऐसे में अब इन फिल्मों को सिनेमा हॉल की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है, ठीक इसी प्रकार 'गुलाबो सीताबो' को भी अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा 12 जून को रिलीज़ किया जाएगा.


अब इसको सिनेमाघरों की जगह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देखा जाएगा अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखते है "इक इज्जतदार जनाब और हमे अनोखे कीरदार की कहानी, गुलाबो सीताबो का प्रीमियर 12 जून को ही होगा.





इसी से जुडी एक और पोस्ट को बिग्ग बी शेयर करते है और लिखते है की "मैं फिल्म इंडस्ट्री से 1969 में जुड़ा और आज 2020 है. 50 साल हो गए दुर्जेय काल के दौरान कई परिवर्तन और चुनौतियां देखि गयी और अब एक और चुनौती, आगे वो लिखते है 'Gulabo Sitabo' को जून में रिलीज़ किया जा रहा है".


वो बोलते है की मुझे एक और चुनौती का हिस्सा बनने के लिए गर्व हो रहा है. बता दे की 'Ghoomketu' फिल्म को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जायगा जिसमे मुख्य किरदार में नवाजुद्दीन सिद्द्की है इसी प्रकार बाकि और फिल्मों को भी इस पर उतरने की तैयारी की जा रही है.


यह भी पढ़े: K.G.F Chapter 2 नहीं होगी 2020 में रिलीज़ करना होगा अब अगले साल का इन्तजार

Post a Comment

0 Comments