कौन बनेगा करोड़ पति के लिए रजिस्ट्रेशन हुए शुरू अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी, एक बार से मिलेगी आपके सपनो को उड़ान

KBC (Kaun Banega Crorepati) 2020 & 2021
कौन बनेगा करोड़ पति के लिए रजिस्ट्रेशन हुए शुरू अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी, एक बार से मिलेगी आपके सपनो को उड़ान  

भारत के लोगों का पसंदिता शो 'कौन बनेगा करोड़ पति' एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद अपने सॉइल मीडिया अकाउंट से दी है। बता दे की लॉकडाउन के कारण इस वक़्त किसी भी टीवी शो की शूटिंग नहीं हो रही है परन्तु अमिताभ बच्चन खास अपने फैंस के लिए ये शो एक बार फिर से लेकर आये है।



अमिताभ बच्चन इसकी जानकारी इंस्टग्राम पर देते हुए लिखते है "हम वापस आ रहे है, हर चीज को ब्रेक लगा सकते है पर सपनो को ब्रेक नहीं लगा सकते है आपके सपनो को उड़ान देने एक बार फिर से हम आ रहे है KBC 12" इसके लिए 9 मई रात 9 बजे से रेजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए है। और 22 मई तक की इसकी आखिरी अवधि है। 





आप अपने घर पर एक SMS के जरिये ही इसमें भाग ले सकते है आपसे बिग्ग बी सवाल पूछेंगे और आपको इसका जवाब SMS करके Sony Liv पर भेजना होगा। इसकी शूटिंग की तैयारी शुरू हो चुकी है आपके पास भी मौका है इस लॉकडाउन में करोड़ पति बनने का। 

लोग इसके लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे है सभी उनकी काफी तारीफ भी कर रहे है की लॉकडाउन होने के बावजूद भी सभी नियमों का पालन करते हुए वो लोगों का मनोरंजन करेंगे। KBC का पिछले सीजन काफी हिट हुआ था और उसको काफी जबरदस्त TRP मिलित थी अब एक बार फिर से KBC 12 लौट का आ गया है देखना होगा इस लॉकडाउन की स्थित्ति में लोग क्या इसको रामायण जैसा ही प्यार दे पायेंगे।  

यह खबर भी देखें: जस्सी गिल के साथ शहनाज़ गिल के नये गाने का टीज़र हुआ रिलीज़