Subscribe Us

header ads

सोनू सूद ने आखिर क्यों मांगी सोशल मीडिया पर प्रवासी मजदूरों से माफ़ी, जानिये पूरी सच्चाई?

 Sonu Sood Apologize To The Migrant Laborers
सोनू सूद ने आखिर क्यों मांगी सोशल मीडिया पर प्रवासी मजदूरों से माफ़ी, जानिये पूरी सच्चाई?

भारत में लॉकडाउन होने के कारण प्रवासी मजदुर शहरो में फसें रह गए भारत सरकार उनको उनके घर तक पहुंचाने में सहायता तो कर ही रही है परन्तु बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आये है। वो पहले अभिनेता है जो इस प्रकार से जरुरतमंदो की मदद कर रहे है। वो शहरो में फसें में हुए लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद कर रहे है। इसके लिए उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी निकाला है।


बता दे की सोनू सूद सोशल मीडिया पर लोगों से लगातार जुड़े हुए है और लोग उन्हें घर जाने के लिए ट्वीटर पर सम्पर्क कर रहे है, सोनू सूद सभी का रिप्लाई भी कर रहे है और उनको उनके घर तक पहुंचाने में मदद कर रहे है। उन्होंने इसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था। 

उन्होंने जिस हेल्पलाइन नंबर को निकाला था उस पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें सन्देश कर रहे है जिससे सभी संदेशो को पढ़ना मुश्किल हो रहा है। वो अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे है की वो सारे सन्देश पढ़े। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर उन लोगों से माफ़ी मांगी है जिनके सन्देश गलती से रह गए है। 



अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर वो वीडियो को शेयर करते हुए वो लिखते है "आपके संदेश हमें इस रफ़्तार से मिल रहें हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहें हैं हर किसी को मदद पहुँचे लेकिन अगर इस में हम कुछ मेसजेज़ को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।"

यह भी पढ़े: प्रवासी श्रमिक मजदूरों को उनके घर भेजने में सहायता करने पर अजय देवगन ने सोनू सूद के लिए कही ये बात

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां