हिमांशी खुर्राना ने बताया की क्यों उन्होंने जस्सी गिल को अनफॉलो किया, जानिए पूरी सच्चाई

Himanshu Khurrana Unfollow Jassie Gill Know The Whole Truth
हिमांशी खुर्राना ने बताया की क्यों उन्होंने जस्सी गिल को अनफॉलो किया, जानिए पूरी सच्चाई 

बिग्ग बॉस 13 के बाद हिमांशी खुर्राना कही न कही सुर्ख़ियों में नजर आ ही जाती है, हाल ही में खबर निकल कर आ रही है की उन्होंने पंजाब के बड़े सिंगर जस्सी गिल को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, जिसको लेकर अब खूब सुर्खियां बटोरी जा रही है। 


इसको लेकर हिमांशी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा भी जाहिर किया है, बता दे की 12 मई को शहनाज़ गिल और जस्सी गिल का नया गाना आ रहा है, इसका टीज़र 2 दिन पहले ही रिलीज़ किया गया था अब ऐसे में अचानक से खबरे आने लगी की पंजाब की ऐश्वर्या राय यानिकि हिमांशी खुर्राना ने जस्सी गिल्ल को अनफॉलो कर दिया है। 



इसको लेकर उन्हें काफी गुस्सा आया और उन्होंने ट्वीट करते हुए बोला "फॉलो करें, इसके पीछे क्या हंगामा है, सबसे पहले तो अपना होमवर्क करें, मैंने शायद ही कभी पंजाबी या भारतीय हस्तियों को फॉलो किया है, पहले ही फॉलो नहीं किया तो अनफॉलो कहां से करुँगी". 


मैं इतनी खाली नहीं हूँ की सोशल मीडिया पर इन्ही सभी चीजों को देखती रहूं, की कौन किसको फॉलो कर रहा है कौन किसको कमेंट कर रहा है, मैंने उसके गाने पर टिक-टॉक वीडियो भी बनाई है.

इस पर उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा मैंने फिर भी जस्सी गिल को कहा मुझे रैंडम कॉल आया मीडिया हाउस से उन्होंने इन सब चीजों के बारें में मुझसे पूछा बल्कि मुझे खुद नहीं पता की यह सब क्या चल रहा है उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया.

आखिरी में लिखते हुए वो कहती है की किसी को फॉलो करना या उनफ़ोल्लोव करना किसी रिश्ते का प्रमाण नहीं है। उन्होंने बताया की वो जस्सी उनके काफी अच्छे मित्र है.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां