सलमान खान से लेकर अजय देवगन तक क्यों बदल डाली इन कलाकारों ने अपनी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो ?

Salman Khan & Ajay Devgn Promote Mumbai Police
सलमान खान से लेकर अजय देवगन तक क्यों बदल डाली इन कलाकारों ने अपनी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो ?

इस वक़्त पूरा देश कोरोना के चलते लॉकडाउन में है ऐसे में भारत से लेकर पूरी दुनिया में डॉक्टर, पुलिस सफाई कर्मचारी और इसी प्रकार के अन्य लोग इस कोरोना महामारी में हमारे लिए सेवाएं दे रहे है वो भी अपनी जान की परवाह किये बिना। 


अब खबरें निकल कर आ रही है की सलमान खान से लेकर अजय देवगन और कई फ़िल्मी कलाकार ने अपनी इंस्टाग्राम और ट्वीटर की प्रोफाइल फोटो को बदल दिया है।


इन कलाकारों ने अपनी प्रोफाइल फोटो को बदल कर एक जैसी प्रोफाइल फोटो को अपनाया है जो महाराष्ट्र पुलिस की है। बता दे की इस फोटो को लगाने का कारण यह है की वो महाराष्ट्र पुलिस को अपनी तरफ से सम्म्मान दे रहे है जो 24 घंटे हमारे लिए अपनी जान की परवाह किये बिना ड्यूटी दे रही है।





कोरोना जैसी महामारी में पूरा बॉलीवुड एक होकर आगे आया है और डॉक्टरों, पुलिस कर्मचारी और इसी प्रकार से अन्य लोगों की सहायता कर रहा है। और अब इसके बाद बॉलीवुड के कलाकर अपनी फोटो को बदल कर उनके लिए सम्मान व्यक्त कर रहे है। 

भारत में कोरोना के केस लगातार तेजी से बढ़ रहे है, आखिरी 24 घंटो में इस वायरस के मामले 3 हजार 277 दर्ज किये गए है और यह संख्या दिन भर दिन बढ़ती जा रही है। 

इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिला है अभी तक महराष्ट्र में 20 हजार 228 मामले पाए जा चुके है और पुरे भारत की बात की जाए तो अभी तक 62 हजार 929 मामले इस वायरस के दर्ज किये जा चुके है।  


यह भी पढ़ें: सलमान खान ने मदर्स डे पर रिलीज़ किया अपने गाने 'तेरे बिना' का टीज़र