देखिये अपने जन्मदिन पर Zareen Khan ने क्या माँगा Salman Khan से

Zareen Khan
देखिये अपने जन्मदिन पर Zareen Khan ने क्या माँगा Salman Khan से

आज बॉलीवुड की अभिनेत्री Zareen Khan का जन्मदिन है यह उनका 33 वा जन्मदिन है इनके जन्मदिन के बीच ज़रीन खान ज़ूम के साथ लाइव गयी थी जहां वो अपने जन्मदिन की इच्छा के बारे बताती है, उनसे उनकी इच्छा को लेकर सवाल पूछा जाता है की वो क्या इच्छा मांगना चाहती है जिसमे वो जवाब देते हुए बताती है की  सलमान खान से अपनी इच्छा मांगना चाहती है. 





वो बताती है की मेरा सलमान खान का रिस्ता और ज्यादा अच्छा हो जाये यानिकि और ज्यादा वो करीब आये उनका कहना है की हम दोनों ने साथ में काम तो किया है परन्तु हमारी आपस में उतनी अच्छी बातचीत नहीं हो पाई है.


इसलिए वो चाहती है की उनकी सलमान के साथ और ज्यादा अच्छी दोस्ती हो उनके बीच में और ज्यादा अच्छे से बातचीत हो पाए और वो आपस में अच्छी चीजे शेयर करें और एक दूसरे को अच्छे से जान सके.

आगे उनसे उनके जन्मदिन के प्लान के बारे में पूछा जाता है तो वो बताती है की उनका अमेरिका जाने का प्लान था क्योंकी मई की महीने में उनकी माता का जन्मदिन भी आता है इसलिए उनका प्लान अमेरिका जाके इसका जश्न मनाने का था.

परन्तु पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में है ऐसे में यह प्लान सम्भव नहीं हो पाया है तो अब घर पर ही जश्न मनाने का इरादा है.बता दे की Zareen Khan ने Salman Khan के साथ आखिरी बार पार्टनर 2 फिल्म में काम किया था, और उनकी पहली फिल्म वीर थी जिसमे सलमान खान भी थे.

यह भी पढ़े: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'Gulabo Sitabo' सिनेमा घरों के बदले होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां