असीम रिआज़, पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य सिंह में से कौन होगा अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित पुरस्कार (International Iconic Award ) का विजेता?? पूरा पढ़े.....

Asim Riaz Paras Chhabra And Vishal Aditya Singh Will Be Seen Competing For The International Icon Award
असीम रिआज़, पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य सिंह में से कौन होगा International Iconic Award का विजेता??


बिग्ग बॉस सीजन 13 एक सुपर हिट शो रहा था जिसने TRP के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ये शायद पहला ऐसा सीजन होगा जिसके कंटेस्टेंट कही ना कही सुर्ख़ियों में नजर आ ही जाते है, ये कहना भी गलत नहीं होगा की इस सीजन से इनको काफी नाम मिला है। अब इनको लेकर एक खबर और आ रही है की असीम रिआज़, पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य सिंह के बीच एक महामुकाबला होने जा रहा है।


ये महामुकाबला है अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित पुरस्कार (International Iconic Award ) इस अवार्ड में ये तीनो एक दूसरे के आमने सामने नजर आने वाले है। और ये तीनो पुरुष श्रेणी के लिए ये मुकाबला करेंगे जो इसमें जीत जाएगा उसको एंटरटेनर ऑफ़ दी ईयर का ख़िताब दिया जाएगा। 

यह भी पढ़े: एक के बाद एक हिट गाने देने के बाद सलमान खान अब एक बार फिर करने जा रहे है बड़ा धमाल, अपने फैंस के लिए रिलीज़ करेंगे शार्ट फिल्म

बता दे की ये इस अवार्ड का छठा सीजन होगा जो बताया जा रहा है की अक्टूबर में हो सकता है। इसी प्रकार से ठीक महिला वर्ग की भी श्रेणी बनाई गई है जिसमे देवोलीना भट्टाचार्य जी, हिमांशी खुराना और आरती सिंह आपस में मुकाबला करेंगी। 





देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा की ये मुकाबला कौन जीत ता है क्या इस बार भी असीम रिआज़ विजेता बन पाएंगे वैसे बता दे की विशाल आदित्य सिंह और पारस छाबड़ा भी इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे है। बाकि सब कुछ जनता के हाथ में होने वाला है क्योंकी जनता ही इसका आखिरी में चुनाव करेगी की कौन होगा विजेता और कौन होगा इस रेस से बाहर।