Subscribe Us

header ads

जमकर ट्रोल हो रहे है बॉलीवुड के यह सितारें, लोग गालियों देकर निकाल रहे है आक्रोश

Bollywood Breaking Latest News Hindi
जमकर ट्रोल हो रहे है बॉलीवुड के यह सितारें, लोग गालियों देकर निकाल रहे है आक्रोश 

15 जून एक ऐसा काला दिन था, जिसने हम सबके बिच से एक बेहतरीन कलाकार 'सुशांत सिंह राजपूत' को हम सब से छीन लिया और उनके मरने पर बॉलीवुड का काला सच हम सब के सामने आया। 


सुशांत के चले जाने पर बहुत से बॉलीवुड कलाकारों ने अपना दुःख सोशल मीडिया पर शेयर किया। वही कुछ ऐसे कलाकार भी है जो सिर्फ़ सुशांत के मरने का ढोंग कर रहे है। सुशांत के मरने के बाद अब बॉलीवुड का काला सच सामने आता जा रहा है। 

बहुत से डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, और कलाकारों ने इस काले कारनामे का खुद पर्दाफ़ास करते हुए कहा है की बॉलीवुड में 'नेपोटिस्म गेम' चलता है और जो टैलेंटेड कलाकार है उनकी इज्ज़त बिलकुल भी नहीं की जाती। अगर बॉलीवुड में आना है तो आपके पास किसी का सपोर्ट होना बहुत जरुरी है। 

वैसे तो बॉलीवुड को कही बार एक्सपोज़्ड किया जा चूका है, लेकिन किसी ने उस पर इतना ज्यादा ध्यान देने की कोशिश नहीं की। सुशांत के जाने के बाद से सबकी आँखे पूरी तरह से खुल चुकी है।

यह तो तय था की, एक न एक दिन बॉलीवुड का काला सच सबके सामने आना ही था। बॉलीवुड में जितने भी प्रतिभाशाली कलाकार है जैसे, सुशांत सिंह राजपूत, कंगना राणावत, राजकुमार राओ और विवेक ओबेरॉय जैसे कई बेहतरीन कलाकार है जो अपनी मेहनत से इस मुक़ाम तक पहुँचे पर बॉलीवुड में इनकी इज्ज़त न के बराबर की जाती है।

तो चलिए जानते है की ऐसे कौन से बॉलीवुड के सितारें है जिन्हे जम कर लोगो द्वारा ट्रोल और गालियाँ पड़ रही है ? 

1. इनका नाम सुन कर शायद आप यकीन न करे लेकिन ऐसा ही है जी हां बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार 'सलमान खान' (Salman Khan) जिन्हें सब भाईजान कहते है। सूत्रों के अनुसार पता चल रहा है की सुशांत की मौत के पीछे का कारण सलमान खान को माना जा रहा है। 

इस इंडस्ट्री में सलमान खान ने जिन-जिन को पर्सनली हेट किया है, उनका इस इंडस्ट्री में करियर ख़तम होता हुआ नज़र आया है जिसका सबसे बड़ा उदहारण है विवेक ओबेरॉय। खबरों के अनुसार पता चल रहा है की सलमान खान ने सुशांत को फ़ोन पर धमकी दी थी। अब इस बात का ढंग से खुलाशा तो नहीं हुआ है लेकिन इस के ऊपर जाँच पड़ताल की जा रही है। 

बता दे की सलमान खान के लगातार इंस्टाग्राम पर फोल्लोवेर काम होते जा रहे है लोग उन्हें कमेंट में खूब ट्रोल कर रहे है। 


2. 'करण जौहर' (Karan Johar) ये आये दिन किसी न किसी वाद विवादों में पड़ते रहते है क्युकी इनकी हरकते ही ऐसी होती है। सूत्रों के अनुसार करण जौहर की एक खबर भी बहार निकल के आयी है जब आयुष्मान खुराना अपने संघर्ष के दिनों में थे तो उन्होंने करण जौहर की फ़िल्म के लिए अपील किया था लेकिन करण ने उन्हें ठुकरा दिया। फिर जब आयुष्मान एक बड़े कामियाब कलाकार बने तो करण जौहर ने सामने से आयुष्मान को फ़िल्म ऑफर की लेकिन आयुष्मान ने उस ऑफर को ठुकरा दिया था। 

इससे यह पता चलता है की करण जौहर नेपोटिस्म को बहुत बढ़ावा देते है और आज तक करण जौहर ने एक भी बेहतरीन फ़िल्म नहीं बनाई जिसकी हम वाह वाही कर सके। सुशांत के जाने के बाद से लोग करण पर अपना ग़ुस्सा जाहिर करते हुए नज़र आ रहे है। 


3. 'सोनम कपूर' (Sonam Kapoor) नेपोटिस्म किड में से एक है। वह बड़े कलाकार अनिल कपूर की बेटी है। जब सुशांत इस दुनिया को छोड़ कर गए थे, तो तब सोनम का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे साफ-साफ़ दिख रहा था की सोनम सुशांत जैसे टैलेंटेड कलाकारों की कदर करना नहीं जानती और नेपोटिस्म को सपोर्ट करते हुए नज़र आ रही है। 

सोनम अपने शब्दो में ही उलझ कर रह जाती है और लिखते हुए एक बार भी नहीं सोचती है की वो क्या लिख रही है। जिसके कारण सोनम को लोगों को द्वारा नफ़रत किया जाता है। 

बता दे की सुशांत के मरने के बाद सोनम का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ जिसमें सोनम ने लिखा की 'सुशांत मेंटली बिलकुल स्ट्रांग नहीं थे, वह कमज़ोर दिल के इंसान है' और इसके बाद से सोनम को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब गालियाँ दी जिसके बाद से सोनम ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट बंद कर दिए है। 


बता दे की इन लिस्ट में यही 3 तीन नहीं बल्कि ऐसे ही कही कलाकार है जो नेपोटिस्म को सपोर्ट करते है और टैलेंटेड कलाकारों की इज्ज़त नहीं करते उन्हें आये दिन दबाते रहते है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां