बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री को हुआ बड़ा नुक्सान, खोया बेहतरीन संगीतकार

Wajid Khan Bollywood music industry suffers huge loss, lost best musician
बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री को हुआ बड़ा नुक्सान, खोया बेहतरीन संगीतकार 

2020 एक मनहूस साल साबित हुआ है, एक के बाद एक बुरी खबरें आती जा रही है। बॉलीवुड को बड़ा नुक्सान होता जा रहा है और ऐसे में बॉलीवुड कई बड़े कलाकार खोता जा रहा, इरफ़ान खान, ऋषि कपूर,मोहित बघेल और अब वाजिद खान। 


(Sajid -Wajid) साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी। यह दोनों एक साथ म्यूजिक को गाते, डायरेक्ट और कंपोज़ करते थे और इन दोनों ने मिलके काफी जबदरस्त गाने बॉलीवुड को दिए। लेकिन अब दुःख के साथ कहना पड़ेगा की अब नहीं रही इनकी जोड़ी।

वाजिद खान मेहस 42 साल के थे और यंग भी थे। लेकिन इन पर सवाल उठ रहे है की इनकी मौत हुई तो हुई कैसे ? कुछ लोगो का माना है की इनकी मौत किड़नी फेलियर की वजह से हुई और कुछ का कोरोना वायरस की वजह से, बता दे की वाजिद को किड़नी की प्रॉब्लम काफी समय से थी।

किड़नी की ख़राबी की वजह से इन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। किड़नी के इलाज के दौरान इनकी रिपोर्ट ली गयी और यह कोरोना पोस्टिव पाए गए, वह 1 हफ़्ते से कोरोना सक्रमित में थे।    

सलमान खान, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट करके वाजिद खान के निधन का शोक जताया। 

यह भी पढ़े: Youtuber और Tiktoker में से चुने जाएंगे Bigg Boss 14 के लिए कंटेस्टेंट??





बता दे की वाजिद खान सलमान खान के फेवरेट म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर थे और इन्होंने कही सारी फिल्मे जैसे की Rowdy Rathore, Ek The Tiger, Pyaar Kiya To Darna Kya, Dabangg 1,2,3, Wanted, Housefull  बेहतरीन गाने दे चुके है, सिर्फ यही नहीं इन्होंने कही सारी एल्बम की है।