Bulbbul Movie Review: Netflix India | Tripti Dimri, Avinash Tiwary, Rahul Bose | Anushka Sharma

Bulbbul Movie Review: Netflix India | Tripti Dimri, Avinash Tiwary, Rahul Bose | Anushka Sharma
Bulbbul Movie Review

अपनी पाताल लोक वेब सीरीज की कामियाबी के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक बार काफी जबरदस्त वापसी की है। बता दे की अनुष्का शर्मा का खुद का प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम Slate Production है। 


हम आपको Bulbbul Movie का Review देंगे जो अनुष्का शर्मा के बैनर तले बनी है। रिव्यु को शुरू से लेकर आखिरी तक पूरा पढ़ने पर आपको मालूम पढ़ जायेगा की आपको नेटफ्लिक्स इंडिया की इस हॉरर मूवी को देखना चाहिए या नहीं।


रिव्यु 

बुलबुल 1 घंटे 34 मिनट की हॉरर फिल्म है इसकी कहानी 19 वी सदी को दर्शाती है। बुलबुल नाम की लड़की जिसके ऊपर यह फिल्म आधारित है वो बचपन से ही सत्य नाम के लड़के से प्रेम करती है और सत्य भी बुलब्बुल से प्रेम करता है, एक दिन बुलब्बुल की शादी छोटी उम्र में ही उसकी दुगनी उम्र के व्यक्ति महेंद्र से हो जाती है। जो की एक बहुत ही बड़ी हवेली में रहता है, परन्तु बुलब्बुल फिर भी सत्य से प्रेम करती है और उससे मिलती रहती है। 

बुलब्बुल का ससुराल बहुत ही रहस्यों से भरा होता है, वो उसी हवेली में बड़ी होती है। एक दिन सत्य गांव छोड़ कर शहर चला जाता है और जब कुछ सालो बाद वो वापस से उसी गांव में आता है तो उसको पता चलता है की बुलब्बुल की जिस महेंद्र नाम के व्यक्ति से शादी हुई थी अब वो इस दुनिया में नहीं है। महेंद्र की मौत बहुत ही रहस्मय तरीके से हुई होती है।  

उसको अपने गांव में भी काफी ज्यादा बदलाव नजर आता है उसको पता चलता है की उसके गांव में किसी चुड़ैल का साया है और उसी ने महेंद्र की जान ली है। जिस हवेली में वो रहते थे वहा भी काला साया है और वहा काफी लोगों की मौत हुई है। 

सत्य सच का पता करने की कोशिश करता है की ये सब हो क्या रहा है ये काला साया कहा से आया और लोगो की रहस्मय तरीके से मौत क्यों हो रही है। क्या सत्य सच का पता कर पायेगा या फिर वो भी उस चुड़ैल का शिकार बन जायेगा इसके लिए आपको पूरी मूवी को नेटफ्लिक्स पर देखना पड़ेगा। 

गेटिव पॉइंट: फिल्म का नेगेटिव पॉइंट ये है की आपको इसमें अँधेरा काफी देखने को मिल सकता है जिस प्रकार से बेताल वेब सीरीज में मिला था। 

पॉजिटिव पॉइंट: इस मूवी की कास्टिंग बहुत ही ज्यादा कमाल की है ये आपको कही कमी निकालने का मौका नहीं देती। मूवी का कांसेप्ट और आईडिया काफी अलग है शुरुआत के कुछ मिनटों में ही ये मूवी आपसे कन्नेक्शन बना लेती है और आपको खुद से जोड़कर रखती है।  

इसके डायलॉग भी काफी अच्छे है जो आपकी फिल्म में दिलचस्पी बनाये रखने में मदद करते है। इसमें आपको होर्रो के साथ सथा काफी सस्पेंस भी देखने को मिलता है। बाद की जाए इसके BGM की तो यह आपको डरा सकता है, सिनेमेटोग्राफी के साथ साथ इसके VFX भी काफी जबरदस्त है। 

बुलबुल मूवी को देख कर आप तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी की एक्टिंग के आप दीवाने हो जायेंगे। अगर आपको होर्रो फिल्मे देखना पसंद है तो आपको ये फिल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए क्योंकी इसका कांसेप्ट बाकि फिल्मो से काफी ज्यादा अलग है और आपको कुछ अलग और नया देखने को मिलता है। 

इसे भी देखें: Gulabo Sitabo Movie Review 

Comments

Popular posts from this blog

Made In China Full HD Movie Download 720p - Rajkumar Rao

Bala Full HD Movie Download Free & Watch Online 720p, 1080p