Subscribe Us

header ads

चिरंजीवी सर्जा की दिल का दौरा पड़ने से हुई मृत्यु, सदमे में है पूरी फिल्म इंडस्ट्री

Chiranjeevi Sarja Died Of A Heart Attack At The Age Of 39
चिरंजीवी सर्जा की दिल का दौरा पड़ने से हुई मृत्यु, सदमे में है पूरी फिल्म इंडस्ट्री 

7 जून रविवार को चिरंजीवी सर्जा की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई, यह खबर सुनते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा मात्र 39 साल की उम्र में ही वो हम सबको अलविदा कह गए। एक रिपोर्ट के अनुसार शनिवार के दिन उन्होंने अपने सीने में दर्द और साँस लेने में तकलीफ बताई जिसके कारण उन्हें तुरंत ही नजदीकी अस्पत्ताल में भर्ती करवाया गया। पर दुर्भाग्य से डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और 7 जून रविवार को वो हम सबको छोड़ के चले गए।



उनकी मृत्यु की खबर सुनते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। उनकी मृत्यु से सभी शोक में है वो इतनी काम उम्र में इस दुनिया को छोड़ के चले गए। वो अभी तक 22 से ज्यादा फिल्मो में काम कर चुके है उन्होंने 2009 में Vayuputra मूवी से इंडस्ट्री में कदम रखा था और अभी तक वो काफी हिट मूवी दे चुके है। 

हाल ही में उनकी फिल्म रिलीज़ हुई थी जिसक नाम 'Aadyaa' था। जिसको लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था और वो अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार थे। उनकी मृत्यु पे क्रिकेटर अनिल कुंबले ने भी ट्वीट करते हुए शोक जताया। 


अनिल कुंबले ने ट्वीट करते हुए लिखा "चिरंजीवी सर्जा के निधन की खबर सुनकर गहरा दुःख हुआ और स्तब्ध रह गए। एक युवा प्रतिभा बहुत जल्द हमे छोड़ कर चला गया। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं।" इसी प्रकार से कई सेलिब्रिटी ने ट्वीट करते हुए उनकी मृत्यु पर शोक जताया। 

अल्लू सिरिश ने भी उनकी मृत्यु पर ट्वीट करते हुए लिखा "कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा के आकस्मिक निधन पर शोक हैरान हूँ, वो सिर्फ 39 साल के थे, मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है भगवन उनकी आत्मा को शांति दे।" बता दे की चिरंजीवी ध्रुव सर्जा के भाई है और अर्जुन सर्जा के भतीजे है।

यह भी पढ़े: मृत माँ के पास छोटे बच्चे को खेलते हुए भावुक हुए शाहरुख़ खान

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां