Subscribe Us

header ads

Download Penguin Movie | Keerthy Suresh | 480p, 720p Tamil, Telugu, Malayalam


लॉकडाउन होने के बावजूद भी OTT Platform ने सभी के मनोरंजन का बराबर ख्याल रखा है, OTT पे लगातार एक के बाद एक वेब सीरीज और मूवी रिलीज़ हो रही है जिससे लोगों को लॉकडाउन गुजारने में बिलकुल बोरियत नहीं हो रही है। ऐसी ही एक और मूवी है जो Amazon Prime पर रिलीज़ हो रही है, हम बात कर रहे है Keerthy Suresh की Penguin Movie के बारे में।

इसको 19 July 2020 को Amazon Prime पर रिलीज़ किया जा रहा है। यह एक Tamil Movie है Keerthy Suresh इसमें मुख्य किरदार में है। आपको बता दे की कीर्ति सुरेश एक कमल की अभिनेत्री है और उनको National Award भी मिला है। इस मूवी को डायरेक्ट किया है Eashvar karthic और इसको प्रोड्यूस Karthik Subbaraj द्वारा किया गया है।

Watch Full Penguin Movie HD Teaser 




Penguin Movie Star Cast 

इसमें मुख्य किरदार में आपको कीर्ति सुरेश देखने को मिलेगी जो एक माँ का किरदार निभा रही है। उन्होंने इसमें काफी अच्छी एक्टिंग की है। इसमें आपको Adhidev भी देखने को मिलेंगे जो की एक Chef भी है इन्होने 2019 में डेब्यू किया था। साथ ही साथ आपको Lingaaa भी इसमें नजर आएंगे जिन्होंने 2015 में Chennai Ungalai Anbudan नामक फिल्म से इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। 

यह भी देखें: Darbar Full Movie Download Dubbed In Hindi

How To Download Penguin Movie Legally 

अगर आपको Penguin Movie Download करनी तो आप Amazon Prime का इस्तेमाल कर सकते है। पर अगर आप गलत तरीके से किसी भी फिल्म को डाउनलोड करते है तो आप पर कारवाही भी हो सकती है। लीगल साइट बेहतरीन और सुरक्षित तरीका है डाउनलोड करने का इससे आप किसी परेशानी में भी नहीं पड़ेंगे। 

परन्तु आप किसी भी फिल्म को या वेब सीरीज को इल्लीगल तरीके से डाउनलोड करते है तो आप सावधान हो जाइये। जी है ये भारत में इल्लीगल है और साइबर क्राइम ने अगर आपका IP Address ट्रैक कर लिया तो आप पर इसके लिए इल्लीगल एक्शन भी हो सकता है और आपको इसके लिए जुरमाना भी भी भरना पड़ सकता है। 

Download Penguin Movie By FilmyGod 

बहुत सारी पायरेसी साइट्स है जो फिल्मो को या फिर वेब सीरीज को उनके रिलीज़ होने से पहले ही अपनी साइट पर डाल देते है। और आप वहा से फिल्म का आनंद लेते है और उसको Download करते है पर आपको पता नहीं होता की ये सब बिलकुल गलत तरीका है और आप कानून का उलंघन कर बैठ ते हो।

भारत ने इसके लिए पायरेसी एक्ट भी बना रखा है,अगर कोई भी व्यक्ति बिना मेकर्स की अनुमति के मूवी को अपनी साइट पर डालता है या फिर कोई उनकी साइट पर जाकर देखता भी है तो वो क़ानूनी अपराध होता है। जिसे आप पर एक बड़ा जुरमाना लग सकता है।

ऐसी साइट्स अपने पेज के URl को बार बार बदलती है और नए URl को बनाती रहती है और पुराने वालो को उस पर रीडायरेक्ट कर देती है। इन पर काफी बार हाई कोर्ट द्वारा एक्शन ही लिया जा चूका है पर ये वापस से यही काम शुरू कर देती है। पर आप इससे सावधान रहे। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां