सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनके दोस्तों ने दिया एक बड़ा बयान, बताया कोई सुशांत को बर्बाद करना चाहता था

Latest Bollywood News Hindi His friends gave a big statement on the death of Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनके दोस्तों ने दिया एक बड़ा बयान, बताया कोई सुशांत को बर्बाद करना चाहता था

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से भारत के लोगों को एक बहुत बड़ा झटका लगा है हमने एक प्रतिभाशाली कलाकार को खो दिया है, अब लोग सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लिए CBI जांच की मांग कर रहे है। 


सुशांत सिंह राजपूत एक होनहार और जिन्दा दिल इंसान थे किसी को भी ये विश्वास नहीं हो रहा है की वो आत्महत्या भी कर सकते है। हाल ही में सुशांत सिंह के जानकार से जब पूछताछ की गयी तो सभी ने एक समान्य बात का जीकर किया वो था की कोई सुशांत को निचा गिराना चाहता था।

सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर पुलिस अभी तक 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जाँच पड़ताल में उनके दोस्तों से पता चला की सुशांत राजपूत करीब 6 माह से डिप्रेशन में तो थे ही परन्तु जिस प्रकार से वो अपने दोस्तों को बाते बताया करते थे उनसे पता चलता था की कोई उनकी छवि को खराब करना चाहता था और उनके कर्रिएर को बर्बाद करना चाहता था।



कई सारे बॉलीवुड मीडिया वाले जिनका कंगना रनौत भी जीकर कर चुकी जिन्होंने सुशांत के बारे में काफी गलत और बुरा लिखा उससे सुशांत को काफी ज्यादा प्रभाव पड़ा वो पहले से ही तनाव का शिकार थे और ऊपर से बॉलीवुड मीडिया वाले उनकी छवि को गिराने के लिए उनके बारे में गलत गलत आर्टिकल लिखते थे।

यह भी पढ़े: कंगना रनौत ने इन पत्रकारों के खिलाफ करी FIR की मांग?? बताया बॉलीवुड का मूवी माफिया

मानसिक रूप से इस चीज का उन पर काफी गहरा असर पड़ा। कंगना रनौत ने अपनी एक वीडियो में यह तक बताया था की कुछ बॉलीवुड के मीडिया वाले और पत्रकार मूवी माफिया के टुकड़ों पर पल रहे है। वो सभी मिलकर साजिश करते थे और सुशांत सिंह राजपूत जैसे होनहार कलाकारों की छवि खराब करते है और उन्हें प्रताड़ित करते है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां