Subscribe Us

header ads

कंगना रनौत ने इन पत्रकारों के खिलाफ करी FIR की मांग?? बताया बॉलीवुड का मूवी माफिया

Kangana Ranaut Demanded Registration Of An Fir Against Komal Nahata And Two Other Journalist
कंगना रनौत ने इन पत्रकारों के खिलाफ की FIR की मांग?? बताया बॉलीवुड का मूवी माफिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबकी आँखों पर लगी पट्टी को खोल दिया है और बॉलीवुड का काला सच सबके सामने ला दिया है, जहा सभी सुशांत की मौत के बाद उनके लिए संवेदना जाता रहे थे। 


वही कंगना रनौत हिम्मत कर के आगे आई और बताया की कुछ लोग जो सुशांत के लिए पोस्ट कर रहे है उसके लिए अपनी संवेदनशीलता जाता रहे है सभी ढोंग कर रहे है , जब वो इस दुनिया में था तब क्यों नहीं उसके लिए नरमी दिखाई उसके लिए अपनी संवेदना दिखाई सभी दुनिया के सामने अच्छा बनने का दिखावा कर रहे है। 

हाल ही मैं कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाली थी जिसमे उन्होंने कुछ बॉलीवुड मीडिया रिपोर्ट की पोल खोली थी जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत पर झूठे आरोप लगाए थे। अब एक बार फिर कंगना ने ट्वीट के जरिये कुछ मीडिया से जुड़े लोगों के ऊपर FIR की मांग करी है।


 यह भी पढ़े: जमकर ट्रोल हो रहे है बॉलीवुड के यह सितारें, लोग गालियों देकर निकाल रहे है आक्रोश 

इन पत्रकारों के ऊपर यह आरोप लगे है की जो नये अभिनेता इंडस्ट्री में आते है उनको ये पत्रकार मिल कर प्रताड़ित करते है। ये सभी मिलकर नये अभिनेता अभिनेत्रियों के खिलाफ साजिश करते है। और यह भी बताया की ये पत्रकार इंडस्ट्री के बड़े बड़े मूवी माफिया के पैसो पर पल रहे है।


ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए कंगना रनौत ने इन तीन पत्रकारों को टैग भी किया है, जिनमे Anupam Chopra, Rajeev Masand और Komal Nahta शामिल है। सभी जानते है की कंगना रनौत किसी से डरती नहीं है वो बेजिझक सबके सामने जवाब देती है। उन्होंने खुलकर यह भी बताया था की बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकर और प्रोडूसर ने मिलकर सुशांत को अकेला कर दिया। जो कि उसके डिप्रेशन का एक मुख्य कारण था। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां