कंगना रनौत ने आत्मनिर्भर होने की ली प्रतिज्ञा Boycott Chinese Products को लेकर बनाई वीडियो, कहाँ ये सिर्फ आर्मी की नहीं बल्कि हमारी भी लड़ाई है

Latest Bollywood News Hindi Kangana Ranaut pledges to be self-reliant, video made with Boycott Chinese Products, where it is not only the army but ours too
कंगना रनौत ने आत्मनिर्भर होने की ली प्रतिज्ञा Boycott Chinese Products को लेकर बनाई वीडियो, कहाँ ये सिर्फ आर्मी की नहीं बल्कि हमारी भी लड़ाई है

कोरोना वायरस को छुपाने के लिए चीन ने भारत के साथ गलवान घाटी में घुसबैठ करके भारत के सैनिको से लड़ाई शुरू करी जिसमे उनके 40 और हमारे 20 सैनिकी वीरगति को प्राप्त हो गए। चीन दुनिया का ध्यान कोरोना से भटकना चाहता है इसलिए वो ये हरकते कर रहा है। 


इसके बात से तो पुरे भारत में चीन के खिलाफ मोर्चा खुल चूका है, चीन के खिलाफ भारत के लोगों ने #Boycottchineseproducts का मोर्चा चलाया है। अब इसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल हो चुकी है। 

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर #Bocottchineseproducts को लेकर एक वीडियो बनाया जो की काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। कंगना रनौत खुलकर अपनी राय दुनिया के सामने रखने के लिए जानी जाती है। उन्होंने लोगों से चीनी सामना और कंपनी के बहिस्कार करने का अनुरोध किया है।


वीडियो में कंगना बोलती है "क्या गुजर रही होगी उस माँ पर जिसने उस जवान को जन्म दिया जो इस देश के लिए वीरगति को प्राप्त हो गया उसके बच्चो पर क्या गुजर रही होगी, क्या सीमा पर जो लड़ाई होती है वो सिर्फ आर्मी की जिम्मेदारी है या फिर सरकार की जिम्मेदारी है क्या ये लड़ाई हमारी नहीं होती वो हमारे लिए ही तो लड़ रहे है।"

यह भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनकी आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' को जुलाई में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जायेगा

वीडियो में आगे वो कहती है "क्या भूल गया जब गाँधी जी ने कहा था की अगर अंग्रेज़ो की रीढ़ की हड्डी तोड़नी है तो उनके बनाये हुए हर समान को बहिस्कार करना होगा, क्या ये जरुरी नहीं है की हम भी इस युद्ध में हिस्सा ले लद्दाख सिर्फ जमीन का टुकड़ा नहीं हमारी हथेली है" 

कंगना ये भी बोलती है की "चीन हमारे देश में समान बेचकर हमारी कंपनी में निवेश करता है और फिर उन्ही से हथियार खरीद कर हमारे जवानो के खिलाफ इस्तेमाल करता है। हम इस युद्ध में हिस्सा लेंगे और चीन के समान का बहिस्कार करेंगे आत्मनिर्भर बनेगे और युद्ध में हिस्सा लेकर भारत को विजय बनाएंगे। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां