Subscribe Us

header ads

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर सलमान खान हुए खूब ट्रोल बचाव में आये सुनील ग्रोवर, ट्रोलर्स को दिया यह जवाब....

Sunil Grover Support Salman Khan Latest Bollywood News Hindi
सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर सलमान खान हुए खूब ट्रोल बचाव में आये सुनील ग्रोवर, ट्रोलर्स को दिया यह जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से तो बॉलीवुड से एक के बाद एक बड़े राज निकल कर बहार आ रहे है, लोगों ने ऐसे में उन सभी कलाकरों को अपने निशाने पर लिया जिन्होंने सुशांत के साथ ना इंसाफ़ी करी। और इस में सलमान खान को भी लोगों ने लपेट लिया है, लोगो ने उन पर आरोप लगाया है की वो भी सुशांत के डिप्रेशन का कारण है और उसके बाद तो लोग सलमान खान को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे है।


बताया जा रहा है की सलमान की वजह से सुशांत सिंह राजपूत को कई फिल्मो से निकल दिया गया। और वो काम सलमान ने अपने जान पहचान के कलाकार को दे दिया, यह सुनकर लोगों में उनके प्रति आक्रोश और ज्यादा बड़ गया।

यह भी पढ़े: कंगना रनौत ने इन पत्रकारों के खिलाफ की FIR की मांग की?? बताया बॉलीवुड का मूवी माफिया

इसके बाद तो लोगो ने सलमान खान के कमेंट में जाकर उन्हें दबाकर ट्रोल करना शुरू कर दिया सभी में सलमान के प्रति आक्रोश साफ़ साफ़ नजर आ रहा है। ऐसे में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के लिए ट्वीट किया की "मेरे प्रति सलमान के लिए प्यार और इज्जत है"। 
सुनील का यह ट्वीट किसी को ज्यादा पसंद नहीं आया और फिर ट्रोलर्स ने उन्हे भी अपने निशाने पर ले लिया। कुछ ट्रोलर ने यह लिखा की "ये जो तुम करने की कोशिश कर रहे हो ये इज्जत नहीं चापलूसी होती है" एक ट्रोलर लिखता है "थोड़ा भी शर्म होता तो सत्य का साथ देते अब तुम्हारा भी बहिस्कार होगा" इसी प्रकार के हजारों ट्वीट लोगों ने सुनील ग्रोवर के खिलाफ करे है। 


उनके खिलाफ ट्रोल करने वालो को दोबारा से सुनील ग्रोवर जवाब देते है और ट्वीट करते हुए लिखते है "कहीं अब मुझे पेड ट्रोलर्स को काम पे लगाने में मजा ना आने लग जाये। भगवान कृपया मुझे इस नये मनोरंजन से बचाये।" बता दे की सुनील पिछले साल सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आये थे जिसमे उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था और सूत्रों से बताय जा रहा है की जल्द ही वो सलमान की एक और फिल्म में काम करने वाले है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां