Subscribe Us

header ads

क्या सैफ अली खान और करीना कपूर ने नियमों का उल्लंघन किया है?? पूरा पढ़े...

People trolled Saif Ali Khan and his family for a walk on Marine Drive
क्या सैफ अली खान और करीना कपूर ने नियमों का उल्लंघन किया है?? पूरा पढ़े... 

भारत में कोरोना के केस दिन भर दिन बढ़ते ही जा रहे है। अभी लॉकडाउन का पांचवा चरण चल रहा है वैसे तो इस चरण में सरकार ने लोगों को थोड़ी बहुत छूट दी है पर समाजिक दुरी और बाहर निकलते वक़्त मुँह पर मास्क पहनने जैसी रियायतें दी है। ऐसे में सैफ अली खान करीना कपूर और तैमूर अली खान का एक वडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे पूरा परिवार मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूमते हुए नजर आ रहे है।



भारत सरकार ने जैसे ही लॉकडाउन के पांचवे चरण में लोगों को डील दी, रविवार के दिन मुंबई में लोग भारी संख्या में मरीन ड्राइव पर घूमते हुए नजर आये। जबकि मुंबई में कोरोना के सबसे ज्यादा केस पाए गए है। ऐसे में इस प्रकार की लापरवाही काफी खतरनाक हो सकती है।



इसके बाद मरीन ड्राइव पर जब सैफ अली खान करीना कपूर और तैमूर अली खान का टहलने वाला वीडियो वायरल हुआ तो उसके बाद तो लोग उन्हें खूब ज्यादा ट्रोल करने लगे। बता दे की इस महामारी में सबसे ज्यादा खतरा छोटे बच्चों और बुजर्गो को है ऐसे में लोगों ने खान परिवार को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

यह भी पढ़े: चिरंजीवी सर्जा की दिल का दौरा पड़ने से हुई मृत्यु, सदमे में है पूरी फिल्म इंडस्ट्री 

एक यूजर ने लिखा की ये "है हमारे सेलिब्रिटी जो हमे नियम का पालन करने को कहते है और खुद उसका पालन नहीं करते"। वही एक यूजर ने लिखा की "ये तो सेलिब्रिटी है इन्हे कुछ नहीं होगा"। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है की सैफ अली खान पुलिस से भी इस दौरान बहस करते हुए नजर आये वैसे अभी इस बात की किसी भी प्रकार से पुष्टि नहीं हो पाई है की क्या ये सच है या झूठ।

मुंबई में फेज-2 में समुद्र किनारे जाने की अनुमति तो मिल चुकी है पर उसके लिए कुछ नियम भी बनाये गए है। महाराष्ट्र में कोरोना के टोटल 83 हजार केस हो चुके है और मरने वालों की संख्या भी महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा है जो की काफी चिंता का विषय है ऐसे में लोगों को काफी ज्यादा बरतने की जरुरत है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां