Subscribe Us

header ads

RJD के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार फिल्म सिटी को सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने की मॉंग की

RJD leader Tejashwi Yadav calls for Bihar Film City to be named after Sushant Singh Rajput
RJD के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार फिल्म सिटी को सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने की मॉंग की

सुशांत की मृत्यु के बाद उनके पटना वाले घर को म्यूजियम में बदला जाएगा और राजीव नगर चौक को उनके नाम सुशांत सिंह राजपूत चौक के नाम से रखा जाएगा। 


अब खबर निकल कर आ रही है लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार फिल्म इंडस्ट्री को सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने की मॉंग की है। हाल ही में लालू के दोनों बेटे तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और जगदानंद यादव सुशांत के पटना वाले घर पर गए थे।

वहाँ उन्होंने उनको श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार वालो से मिलकर अपनी संवेदना को व्यक्त किया उन्होंने उनके परिवार से बात करते वक्त बताया की सुशांत बिहार के लोगो के लिए एक प्रेरणा है और वही उन्होंने इस बात को भी रखा की बिहार फिल्म इंडस्ट्री को सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाना चाहिए।



बिहारी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज तिवारी ने भी महाराष्ट्र सरकार से CBI जांच की मॉंग रखी ताकि सुशांत की मृत्यु की असल वजह सामने आ सके। अभी तक महाराष्ट्र सरकार ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

बता दे की 24 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'Dil Bechara' को OTT प्लेटफॉर्म Disney+Hotstar पर रिलीज़ किया जायेगा और इसको हर कोई देख सकता है जी हां अगर अपने Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं भी लिया है तब भी आप फिल्म को देख सकते है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां