मृत माँ के पास छोटे बच्चे को खेलते हुए भावुक हुए शाहरुख़ खान, महिला अपने घर के लिए अहमदाबाद से निकली थी बीच रस्ते में हुई मृत्यु

Shahrukh Khan and his Meer Foundation come forward to help the innocent child
मृत माँ के पास छोटे बच्चे को खेलते हुए भावुक हुए शाहरुख़ खान, महिला अपने घर के लिए अहमदाबाद से निकली थी बीच रस्ते में हुई मृत्यु

यह साल बहुत ही ज्यादा निर्दयी रहा है लगातार एक के बाद एक बाद बुरी खबरें निकल कर आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमे मासूम छोटा बच्चा अपनी मृत माँ के शव के साथ खेल रहा है उस मासूम को नहीं पता की अब उसकी माँ इस दुनिया में नहीं है। 


इस वीडियो ने हर किसी को भावुक कर दिया, जैसे ही यह वीडियो शाहरुख़ खान को प्राप्त हुआ उन्होंने इस बच्चे की जिमेदारी अपने ऊपर ले ली।

मृत महिला का नाम अरविना खातुन है और उसकी उम्र 35 साल की थी, बताया जा रहा है की महिला अपने दो बच्चो के साथ अहमदाबाद से बिहार श्रमिक ट्रैन के जरिये पहुंची थी परन्तु इस महिला की बीच रस्ते में ही मृत्यु हो गयी। ये वायरल वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का है।


जिसने भी इस वीडियो को देखा उसका दिल सहम गया, शाहरुख़ खान को जैसे ही इस वीडियो के बारे में पता चला वो तुरंत इस बच्चे की मदद के लिए आगे आये। इसमें उनका Meer Foundation भी मदद के लिए आगे आया और इस पर उन्होंने ट्वीट भी किया। 



Meer Foundation ट्वीट करते हुए लिखता है की "मीराफाउंडेशन उन सभी का शुक्रगुजार है जिन्होंने इस बच्चे तक पहुंचने में हमारी मदद की, जिसके दिल को दहला देने वाला वीडियो उसकी मां को जगाने की कोशिश करता है। अब हम उसका समर्थन कर रहे हैं और वह अपने दादा की देखरेख में है।" 

इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख़ खान लिखते है "आप सभी को हमारे साथ संपर्क करने के लिए धन्यवाद। हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वह एक माता-पिता के सबसे दुर्भाग्यपूर्ण नुकसान से निपटने की ताकत पाता है। मुझे पता है कि यह कैसा लगता है हमारा प्यार और समर्थन इस बच्चे के साथ है।" 

शाहरुख़ खान इस कोरोना महामारी में लगातार जरुरतमंदो की मदद कर रहे है। उनकी कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और कोलकाता नाईट राइडर्स दोबारा से मदद के लिए आगे आये है। वो इस कोरोना महामारी में भिन्न भिन्न प्रकार से लोगों की सहायता कर रहे है। 

यह भी पढ़े: मुंबई पुलिस को 1 लाख सेनेटिज़ेर बाटने पर महराष्ट्र सरकार ने सलमान खान का धन्यवाद किया