शोएब अख्तर ने कहाँ उन्हें सुशांत सिंह राजपूत आत्मविश्वाशी नहीं लगते, बोले सलमान खान पर बिना सबूत के ऊँगली उठाना सही नहीं

Latest News Hindi Shoaib Akhtar Support Salman Khan
शोएब अख्तर ने कहाँ उन्हें सुशांत सिंह राजपूत आत्मविश्वाशी नहीं लगते, बोले सलमान खान पर बिना सबूत के ऊँगली उठाना सही नहीं

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से हर कोई शोक में है यह विश्वास करना बहुत मुश्किल है की वो आत्महत्या कर सकते है। उनकी मृत्यु पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट जगत ने अपना दुःख प्रकट किया है वही अब इसमे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। 


उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर सुशांत को लेकर एक वीडियो बनाई है जिसमे उन्होंने उनकी मृत्यु पर दुःख जताया है और उनके प्रति अपनी राय रखी है।

स्वभाव से न्रम थे सुशांत 

वीडियो के माध्यम से उन्होंने बताया की 2016 में वो भारत में थे और मैच का अभ्यास कर रहे थे और वही उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से हुई थी उनको वो स्व्भाव से काफी न्रम और साधारण लगे। वो उन्ही के बगल में से सर झुका कर निकल रहे थे उस वक़्त उन्होंने उनको रोका नहीं ना ही उनसे कोई बात करी। 

शोएब अख्तर ने बताया की वही उनके बगल में उनके मित्र खड़े थे तो उन्होंने बताया की ये जो यहाँ से गुजरे है वो धोनी की फिल्म में धोनी का किरदार कर रहे है। उन्होंने बताया की उनको सुशांत बिलकुल भी आत्मविश्वासी नहीं लगे वो बिलुकल साधारण परिवार से से थे और एक बड़ी फिल्म बना रहे है। 


सुशांत से ना मिलने का हो रहा है शोएब को पछतावा 

अब शोएब को इस बात पर पछतावा हो रहा है की आखिर क्यों उन्होंने उस समय उनसे बात नहीं की। उन्होंने जब धोनी की फिल्म देखि तो उनको वो काफी ज्यादा पसंद आई और उन्होंने इस बात का भी जीकर किया की उनको सुशांत की एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आई। 

उन्होंने बोला की जिंदगी में कुछ भी हो जाए जिन्दगी को इस तरह से खतम नहीं करना चाहिए हमको मुश्किलों का सामना करना चाहिए किसी न किसी से अपन बात को कहना चाहिए। 


शोएब अख्तर ने कहा सलमान खान पर ऊँगली उठाना गलत 

सुशांत की मृत्यु के बाद से ही बॉलीवुड के कई कलाकारों को लोगों का क्रोध झेलना पड़ रहा है जिनको लोग मानते है की वो सुशांत की मृत्यु का मुख्य कारण बने। इनमे से सलमान खान भी एक नाम है इस पर शोएब अख्तर ने अपनी राय देते हुए कहा की हमे बिना सबूत के किसी पर ऊँगली नहीं उठानी चाहिए यह बिलकुल गलत है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां