Subscribe Us

header ads

एक्टर सुरेंद्र राजन की मदद के लिए आगे आये सोनू सूद, 'मुन्ना भाई' और 'आर राजकुमार' फिल्म में को-एक्टर के रूप में कर चुके है काम

Sonu Sood Comes forward to Help Sanjay Rajan
एक्टर सुरेंद्र राजन की मदद के लिए आगे आये सोनू सूद, 'मुन्ना भाई' और 'आर राजकुमार' फिल्म में को-एक्टर के रूप में कर चुके है काम

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद एक मसीहा के रूप में सामने आये है जो बिना स्वार्थ के सभी जरुरतमंदो की मदद कर रहे है। बता दे अब सोनू सूद ने अपने को-एक्टर सुरेंद्र राजन की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है जो उनके साथ उनकी फिल्म 'आर राजकुमार' में उनके साथ काम कर चुके है। सुरेंद्र राजन अपनी वेब सीरीज की शूटिंग करने के लिए मुंबई आये थे परन्तु तभी लॉकडाउन की घोसणा हो गयी और वो मुंबई में ही फंसे रह गए।


कोरोना वायरस के कारण सुरेंद्र राजन जिस वेब सीरीज के लिए शूटिंग करने आये थे उसको वायरस के कारण रोक दिया गया। जिसके कारण ट्रैन से लेकर हवाई यात्रा ठप हो गयी और वो तीन माह तक मुंबई में ही फंसे रह गए। और उनके पास बचे हुए पैसे भी खतम हो चुके थे। 



नवभारत टाइम्स के मुताबिक सोनू सूद को इस बारे में पता चलते ही उन्होंने सुरेंद्र राजन को फ़ोन करके उनसे उनकी सारी जानकारी प्राप्त कर ली और उनको 18 जून तक घर भेजने का वादा किया। इस पर सुरेंद्र राजन बोलते है की सोनू सूद असाधारण काम कर रहे है। 


आगे वो बोलते है की सोनू जो भी ये कर रहे है अद्धभुत है मुझे बहुत आश्चर्य है की एक आदमी इस प्रकार का काम कर रहा है उनके जैसे लोग बहुत ही कम होते है, यह काम तब तक नहीं किया जा सकता है जब तक किसी के अंदर मदद करने की जबरदस्त इच्छाशक्ति न हो।  

सोनू सूद अपने इस काम से चारो और चर्चित है हर कोई उनकी और उनके काम की सरहाना कर रहा है। बिना स्वार्थ के काम करने वाले बहुत ही कम व्यक्ति होते है जिनमे से वो एक है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां