Sushant Singh Rajput के परिवार को लगा एक और गहरा सदमा, सुशांत की मृत्यु के सदमे से उनकी भाभी ने भी तोडा दम

Sushant Singh Rajput Cousin Sister Died In Purnia Bihar
Sushant Singh Rajput के परिवार को लगा एक और गहरा सदमा, सुशांत की मृत्यु के सदमे से उनकी भाभी ने भी तोडा दम

Sushant Singh Rajput
को अभी गए हुए 24 घंटे भी नहीं हुए थे की एक और बुरी खबर सामने आ गयी। सुशांत की मृत्यु से पूरा देश सदमे में है उनका परिवार इस समय काफी दुःख से गुजर रहा था की बिहार के पूर्णिया से खबर आई की उनकी चचेरी भाभी का निधन हो गया है। बताया जा रहा है की उनकी भाभी की तबियत पहले से ही खराब चल रही थी और अच्चानक से सुशांत की मृत्यु की खबर सुनकर उनको गहरा सदमा लग गया जिसके कारण उनका देहांत  हो गया।


उनकी भाभी को जैसे ही पता चला की सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे तो उन्होंने खाना पीना बंद कर दिया और सोमवार की रात्रि को पूर्णिया के गाँव जो की सुशांत सिंह राजपूत का मूल गांव भी है वही अपने ससुराल में दम तोड़ दिया। 


इसकी पुष्टि उनके परिवार ने भी की है, सुशांत की मृत्यु के बाद से ही पूरा परिवार गहरे सदमे में था और अब इस खबर से वो और ज्यादा टूट चुके है। खबरों की मुताबिक जिस वक़्त सुशांत को अग्नि दी जा रही थी उसी वक़्त उनकी भाभी का भी निधन हो गया। 

इसके बाद उनके परिवार को मुंबई से पटना के लिए रवाना होना पड़ सकता है क्योंकी अब उन्हें सुशांत की भाभी के अंतिम संस्कार में भी जाना होगा। उन पर इस वक़्त क्या बीत रही होगी ये तो शब्दो में बयान करना भी बहुत मुश्किल है। 

बताया जा रहा है की नवंबर के महीने में उनकी शादी होनी थी जिसमे उनका पूरा परिवार शामिल होने वाला था। सुशांत सिंह राजपूत के अपने परिवार से काफी अच्छे संबंध थे, सुशांत की चाची रोते हुए कहती है की कौन अब चारों धाम की यात्रा पर ले जायेगा। वो जाते जाते सब को रुला गए। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां