Subscribe Us

header ads

हम सब के बीच नहीं रहे सुशांत सिंह राजपूत घर में खुद को फांसी लगा कर की आत्महत्या

R.I.P Sushant Singh Rajput Latest Bollywood News Hindi, Latest News Hindi
हम सब के बीच नहीं रहे सुशांत सिंह राजपूत घर में खुद को फांसी लगा कर की आत्महत्या 

यह साल बहुत ही ज्यादा निर्दयी जा रहा है एक के बाद एक बुरी खबरे निकल कर आ रही है। पहले इस साल ने बॉलीवुड से इरफ़ान खान और ऋषि कपूर को छीना और अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी हम सब के बीच से छीन कर ले गया। मुंबई में स्थिति घर बांद्रा में वो फांसी पे लटके हुए पाए गए। बताया जा रहा है की उन्होंने आत्महत्या की है और इसके पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।


सुशांत सिंह बॉलीवुड की नई पीढ़ी के स्तंभ कहलाये जाते थे, उनके कागज पत्रों से पता चला है की वो डिप्रेशन का शिकार थे और उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। उन्होंने बॉलीवुड में 'kai Po Che' से अपनी शुरुआत करी थी। उन्होंने डांस रियलिटी शो किया था और पवित्र रिश्ता में भी वो काम कर चुके थे। 

वो अपने करियर के शिखर पर थे  'Ms Dhoni' फिल्म से उन्हें काफी ज्यादा पहचान मिली थी और यहाँ से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी फिल्म के लिए खुद उनका चयन किया था। और अपने काम से उन्होंने सबको जवाब भी दिया। 


उनकी हाल ही में एक फिल्म भी आने वाली थी जिसको Hotstar पर रिलीज़ किया जाना था फिल्म का नाम 'Dil Bechara' है और इसको मुकेश छाबरा के डायरेक्शन में बनाया गया है। परन्तु दुर्भाग्य से वो हम सब के बीच नहीं रहे भगवान उनके परिवार को इस दुःख से लड़ने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति मिले।  

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां