Subscribe Us

header ads

सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनकी आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' को जुलाई में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जायेगा, बिना सब्सक्रिप्शन के भी देख पाएंगे फिल्म

Latest Bollywood News Hindi Sushant Singh Rajput & Sanjana Sanghi Movie Dil Bechara
सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनकी आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' को जुलाई में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जायेगा, बिना सब्सक्रिप्शन के भी देख पाएंगे फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को छोड़ कर चले गए परन्तु वो हमेशा के लिए हम सभी के दिलो में जिन्दा रहेंगे। उनकी अभी तक जिंतनी भी फिल्मे आई वो काफी ज्यादा कमाल की थी और उससे सुशांत ने साबित कर दिया की वो एक कमाल के अभिनेता थे। अब सुशांत की याद में उनकी आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है।


इस बात की जानकरी Sanjana Sanghi ने अपने ट्वीटर के जरिये दी बता दे की संजना संघी की ये पहली फिल्म है। और इसको 24 जुलाई के दिन डिज्नीप्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज़ किया जायेगा। 


फ़्री में देखें सकते है सुशांत सिंह की फ़िल्म सुशांत के फैंस ने मांग करी थी की उनकी आखिरी फिल्म को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जाए परन्तु कोरोना के कारण ये असम्भव है इसलिए इसको OTT प्लटॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा। इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है की आप सुशांत की इस फिल्म को फ्री में देख सकते है। 



जी हाँ अगर आपने डिज्नीप्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar ) का सब्सक्रिप्शन नहीं भी लिया है तभी भी आप इसको देख सकते है। इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। 

संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने ट्वीट करते हुए लिखा "प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी।
स्वर्गीय सुशांतसिंह राजपूत की विरासत का जश्न जो सभी के मन में होगा और हमेशा हमारी यादों में रहेगी ।
दिलबचारा 24 जुलाई को डिज्नीप्लस पर सभी के लिए आ रहा है। सुशांत के प्यार और सिनेमा के लिए उनके प्यार के लिए"

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां