मुंबई पुलिस को मिली Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तीन बड़ी बातें, जानिए क्या है ये तीन बड़ी बातें....

Sushant Singh Rajput Last Post Mortem Report Latest Bollywood News Hindi
मुंबई पुलिस को मिली Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तीन बड़ी बातें, जानिए क्या है ये तीन बड़ी बातें....

Sushant Singh Rajput
की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है और इसको मुंबई पुलिस के हाथों में सौंप दिया गया है। सुशांत की पहली रिपोर्ट में दम घुटने से मौत का कारण बताया था और उस पर तीन डॉक्टरों ने हस्ताक्षर किये थे। अब जो फाइनल रिपोर्ट सामने आई है इस पर पाँच डॉक्टरों के हस्ताक्षर हुए है और इसमें पहली वाली रिपोर्ट से ज्यादा विस्तार में जानकारी दी है।  


सुशांत की इस आखिरी रिपोर्ट में तीन बड़ी बातें सामने निकल कर आई है, पहली बात तो ये, जैसी की पहले ये शक जताया जा रहा था की ये हत्या हो सकती है परन्तु अब इस आखिरी रिपोर्ट में पता चला है की ये आत्महत्या ही है। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है की ऐसी कौन सी वजह थी जिसके कारण सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की।



रिपोर्ट में ये भी पता चला है की सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर किसी भी प्रकार के निशान नहीं पाए गए है साथ ही साथ किसी भी प्रकार के संघर्ष का निशान और ना ही किसी प्रकार के चोट के निशान उनके शरीर पर मिले है।


दूसरी बात ये पहले बताया जा रहा था की उनकी बिल्डिंग के CCTV कैमरा को दो दिन पहले ही खराबी आने के कारण बंद कर दिए गया था और उनका कुत्ता सुशांत के सदमे के कारण मर गया था जाँच पड़ताल में पुलिस ने बताया की ऐसा कुछ भी नहीं है उनके बिल्डिंग के सभी CCTV कैमरा चल रहे है। पुलिस ने ये भी साफ़ किया की उनका कुत्ता उनके दूसरे कमरे में मौजूद था और वो अभी भी जिन्दा है। 

तीसरी बड़ी बात ये है की पुलिस ने कुल 23 लोगों से पूछताछ की है इसमें सुशांत के पिता और उनकी दोनों बहने और इसके अलावा उनके दोस्त उनके PR मैनेजर और उनकी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की है। सुशांत के नौकरों से पता चला की सुशांत लॉकडाउन के कारण आर्थिक हालातों से भी गुजर रहे थे। ऐसे में पुलिस उनके CA से भी पूछताछ कर रही है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां