सलमान खान इसलिए नहीं करते है अपनी फिल्मो में Kissing Seen, यह बताई मुख्य वजह....

सलमान खान (Salman Khan) इसलिए नहीं करते है अपनी फिल्मो में Kissing Seen, यह बताई मुख्य वजह....
सलमान खान इसलिए नहीं करते है अपनी फिल्मो में Kissing Seen, यह बताई मुख्य वजह

सलमान खान (Salman Khan) ने इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही प्रकार से तस्वीर बनाई है। वो बाकी अभिनेता और अभिनेत्रियों से बिलकुल अलग है। इसलिए उन्हें भाईजान सलमान खान कहा जाता है उनकी इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक हर कोई इज्जत करता है, आज तक वो कई फिल्मो में काम कर चुके है और कई अभिनेत्रियों के साथ फिल्मे बनाई है काफी रोमांटिक सीन भी किये है परन्तु उन्होंने कभी भी Kissing Seen नहीं किये।



सलमान खान जब भी कोई फिल्म बनाते है तो वो इस चीज का ध्यान रखते है की उसमे किसिंग वाले सीन ना हो। काफी लोग सोचते है की वो ऐसा क्यों करते है जबकि उनके उलट बाकि अभिनेता तो इस चीज को करने में बिलुकल नहीं शरमाते है। इसलिए तो वो सलमान खान है इसका जवाब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद दिया। 

उन्होंने बताया की मैं कोई रूढ़िवादी नहीं हूँ परन्तु उनकी फिल्मो को पूरा परिवार एक साथ बैठ कर देखता है। जब सलमान खान अपने परिवार के साथ DVD पर हॉलीवुड फिल्मे देखते थे और जैसे ही उसमे कोई Kissing Seen आता सब शर्म के मारे इधर उधर फ़ैल जाते थे।  


इन सीन के चलते उनको अपने परिवार के सामने भद्दा महसूस होता था। जिसके कारण वो इन सीन को जल्दी से हटा देते या फिर वहा से उठ कर चले जाते थे। जिसके बाद से उन्होंने तय कर लिया की कभी भी वो अपनी फिल्मो में ये सब नहीं करंगे जिससे परिवार के साथ फिल्म देखने में हिचकिचाहट ना हो। 

इसलिए वो ऐसी फिल्मे बनाते है की किसी भी उम्र के व्यक्ति को उनकी फिल्म देखने में हिचकिचाहट ना हो। उनके लिए स्क्रिप्ट इस प्रकार से बनाई जाती है की उसमे कोई किसिंग सीन नहीं होता है। वो खुद से ज्यादा अपने परिवार और अपने फैंस के लिए सोचते है इसलिए तो आज उनके करोडो फैंस है हर कोई उनकी इज्जत करता है। और उनको अपना आदर्श भी मानता है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां