Tv News

सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के भागने की यह थी असल वजह, नहीं मिली थी औपचारिक सुचना

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty Latest Bollywood News in Hindi

सुशांत सिंह केस की जांच में मुंबई पुलिस बहुत ज्यादा समय लगा रही है और इस जांच से लोग बिलकुल भी ख़ुश नहीं है यहाँ तक की सुशांत के परिवार वाले भी इस जाँच से खुश नहीं है। हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह को कही न कही रेहा चकवर्ती पर शक हो रहा था और इस शक को हककित में बदलते हुए सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस स्टेशन पर रेहा के खिलाफ़ FIR दर्ज कर दी थी।

बिहार पुलिस ने कहा रेहा चक्रवर्ती भगोड़ी नहीं है 



जब बिहार पुलिस रेहा के घर पहुंची तो देखा तो वहा से रेहा चक्रवर्ती गायब थी। लेकिन बड़ी बात यह है की रेहा के पास न ही औपचारिक सूचना गई और न ही भेजा गया। अब रेहा भी यह केस लड़ रही है और भारत के सबसे महंगे वकील का सहारा ले रही है। 


बता दे की मुंबई पुलिस ने रेहा चक्रवर्ती से 9 घंटे तक पूछताछ की थी लेकिन उस बातचीत में जो अहम् सवाल थे वो पूछे ही नहीं गए थे। लेकिन बिहार पुलिस के पास बहुत सारे सवाल है क्योंकी सुशांत के पिता ने रेहा पर बहुत बड़े आरोप लगाए है, जिसमे थोखा धड़ी, जान्बुज कर कैद करके रखना और आत्महत्या पर मजबूर कर देने जैसे आरोप लगे है इन आरोपों की जांच बिहार पुलिस कर रही है।  


इसे भी पढ़े: सुशांत सिंह के केस को महाराष्ट्र सरकार सीबीआई को नहीं सौंपेगी, मुंबई पुलिस ही करेगी केस की जाँच


बिहार पुलिस को कोट से संबंधित या नोटिस रेहा चक्रवर्ती को देना था जो नहीं दिया गया अब रेहा के भगोड़े होने पर खुद बिहार पुलिस का बयान आ चूका है और कहा है की रेहा भगोड़ी नहीं ही उन से बातचीत की जाएगी। 


सुशांत के परिवार ने कोर्ट से की अपील हमारी भी सुनी जाए दलील 


वही बात करे तो अब रेहा ने सबसे मेहेंगे और प्रसिद्ध वकील को इस केस के लिए लिया है और इस मामले में वो पहले हाई कोर्ट गए वहा उन्होंने यह आवेदन लगाया की मामला मुंबई से पटना आ जाए मुंबई आने के बाद हम इसे संभाल लेंगे वही पटना में सुशांत के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में यह सिफ़ारिश की है की ये मामला जो भी है इस में रेहा चक्रवर्ती का पक्ष सुनने के साथ-साथ हमारा पक्ष भी सुना जाए उसके बाद ही कोई कार्रवाई करे। 

बता दे की सीबीआई जांच को लेकर महराष्ट्र सरकार ने साफ़ मना कर दिया है की किसी भी किमत पर सीबीआई जांच नहीं होगी अब यह किमत किस से ली गयी यह बड़ा सवाल है सुशांत सिंह पर ढीली कारवाई और अब इस कारवाई पर पूरा देश थू-थू कर रहा है। 

Post a Comment

0 Comments