Tv News

सुशांत के सबसे करीबी उनकी बहन मीतू सिंह से बिहार पुलिस करेगी मुंबई में पूछताछ

Sushant Singh Rajput Latest Bollywood News in Hindi, Bihar Police will interrogate his sister Mitu Singh, who is closest to Sushant, in Mumbai

सुशांत सिंह राजपूत का केस अब और भी ज्यादा गर्माता जा रहा है 28 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज किया था। राजीव नगर पटना में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 460 और 306 के तहत बिहार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


वही अब खबर आ रही है की मुंबई पुलिस के बाद बिहार पुलिस सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करेगी। बता दे की मीतू सिंह परिवार में सबसे ज्यादा सुशांत के करीब थी और जब सुशांत की मृत्यु हुई थी तो मीतू ही सबसे पहले सुशांत के पास पहुंची थी। 

हालंकि मुंबई पुलिस उनकी बहन से पूछताछ कर चुकी है पर सुशांत का केस अब बिहार पुलिस के हाथों में आ चूका है इसलिए बिहार पुलिस अपने तरीके से इस मामले की तहक़ीकात करेगी। बता दे की सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की जांच पड़ताल से खुश नहीं था इसके लिए उन्होंने नाराजगी भी जताई थी। 

मीतू सिंह का कहना है की वो सुशांत और रेहा के झगडे से अनजान थी उनको यह भी नहीं पता था की रेहा ने सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट को लीक करने की धमकी दी थी। 

Post a Comment

0 Comments