Breathe: Into The Shadows Review | Amazon Prime | Abhishek Bachchan, Amit Sadh, Nithya Menen | Hindi

Breathe: Into The Shadows Review | Amazon Prime | Abhishek Bachchan, Amit Sadh, Nithya Menen | Hindi
Breathe: Into The Shadows Review Hindi 

Director:
Mayank Sharm


Cast: Abhishek Bachchan, Nithya Menen, Amit Sadh, Ivana Kaur, Resham Shrivardhan, Hrishikesh, Joshi

Streaming: Amazon Prime Video

Rating: 3.5/5 



Breathe: Into The Shadows Web Series Review (Hindi)

12 एपिसोड की यह वेब सीरीज अविनाश नाम के व्यक्ति के इर्द गिर्द घूमती है जिसका किरदार अभिषेक बच्चन ने निभाया है कहानी शुरू होती है जब अविनाश की बेटी इवाना जन्मदिन की पार्टी में किडनैप हो जाती है हैरानी की बात तो यह होती है की जिस किडनैपर ने इवाना का किडनैप किया होता है वो 9 महीनों तक अविनाश (इवाना के पिता) से कोई संपर्क नहीं करता। 

आखिर कार 9 महीनो बाद किडनैपर अविनाश से संपर्क करता है परन्तु वो अविनाश से बिलकुल भी पैसो की मांग नहीं करता और वो चाहता है की अगर उसको उसकी बेटी चाहिए तो अविनाश को उसके कहने पर कुछ लोगो का खून करना होगा, बता दे की खून करने के पीछे कही ना कही पौराणिक कथा भी छिपी होती है। 

इसमें अभिषेक बच्चन ने जिस प्रकार की एक्टिंग करी है वो आपको दीवाना बना देती है चाहे वो डायलॉग, एक्टिंग हो या फिर एक्सप्रेशन, उन्होंने अपने किरदार को काफी बखूबी से निभाया है जो काबीले तारीफ है।

आपको इसमें अभिषेक बच्चन के कई रूप देखने को मिलते है जिनको उन्होंने बिना कोई गलती किये अच्छे से कहानी के द्वारा हमे पेश किया है। Breath Into Shadows आपसे जुड़ने के लिए ज्यादा समय नहीं लेती है। 

काफी वेब सीरीज ऐसी होती है जो शुरुआत में तो दिलचस्पी बनाये रखती है परन्तु कहानी के बीच में से वो फिर बोर करने लगती है, परन्तु ये सीरीज आपको ऐसा बिलकुल भी महसूस नहीं होने देती और शुरुआत से ही आपको कहानी से जोड़े रखने में कमियाब होती है।

Positive Point: 1. इसकी संकल्पना काफी ज्यादा अलग है कहानी को काफी अच्छे से प्लाट किया गया है और इसके किरदारों को बहुत ही बेहतरीन तरीके से इसमें फिट किया गया है। साफ साफ़ शब्दो में कहे तो कहानी को बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया गया है जो इसको बाकि वेब सीरीज से खास बनाती है। 

2. एक बार आप इसको देखने बैठ जाते है तो फिर ये आपको उठने का मौका नहीं देती। आप एक वेब सीरीज से जिस प्रकार की उम्मीद रखते है ये हर प्रकार से आपकी उन्ही सब उम्मीदों पर खड़ी होती है। 

3. सस्पेंस थ्रिलर के साथ साथ सीरीज आपको भावनात्मतक रूप से भी छू लेती है और आपको अपना दीवाना बना लेती है। आपको इसके हर एपिसोड में जगह जगह पर ऐसे ऐसे मोड़ देखने को मिलते है जो इसको और ज्यादा दिलचस्प बना देते है। 

4. इसकी एक खासियत और है की इसमें जो BGM इस्तेमाल किया है वो काफी ज्यादा कमाल का है और इसके सिनेमेटिक शॉट भी काफी उम्दा है। 


Negative Point: 1. इसका नेगटिव पॉइंट ये है की शुरुआत में जिस सस्पेंस को लेकर हम सीरीज को देखते है उसको बीच के एपिसोड में ही खोल दिया जाता है। अगर सस्पेंस को आखिरी तक ले जाया जाता तो ये और ज्यादा कमाल कर सकती थी। 

2. इसका दूसरा नेगटिव पॉइंट ये है की शुरुआत में तो कहानी काफी तेजी से आगे बढ़ती है परन्तु बाद में जाकर इसकी रफ़्तार धीमे हो जाती है। 

3. सीरीज में कुछ किरदार ऐसे भी है जिनका कहानी में रोल समझ नहीं आया की उनका इसमें काम क्या था और ये कर क्या रहे थे आप ये भी कह सकते है की उन्हें जबरदस्ती कहानी में डाला गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

Made In China Full HD Movie Download 720p - Rajkumar Rao

Bala Full HD Movie Download Free & Watch Online 720p, 1080p