Breathe Into The Shadows Web Series Free Download Leaked Online On Tamilrockers


क्या आपको रश्मयी फिल्में या सीरीज देखना पसंद है तो "Breathe Into The Shadows Web Series" आपके लिए ही होने वाली है, क्युकी इस में आपको भर भर के Drama और Thriller देखने को मिलेगा। इस सीरीज को Amazon Prime पर दिखाया जाएगा। 


बता दे की Abhishek Bachchan पहली बार डिजिटल प्लेटफार्म Breathe Into The Shadows के साथ क़दम रखने जा रहे है। यह उनकी पहली सीरीज होने वाली है। वैसे अभिषेक बच्चन की एक भी फ़िल्म को आज तक पसंद नहीं किया गया। लेकिन इस सीरीज़ को देख कर लगता है की अभिषेक बच्चन कुछ अलग करने वाले है।

  • Directer: Mayank Sharma
  • Writers: Bhavani Iyer, Mayank Sharma, Ashad Sayed, Vikram Tuli
  • Artist: Abhishek Bachchan, Nithya Menon, Amit Sadh, Siyami Kher
  • Release Date: 10 July 2020 (India)
  • Episodes: 12

Breathe Into The Shadows Web Series Download & Watch Online (720p, 1080p)

सीरीज़ को 10 जुलाई 2020 को ऑफिसियल ऐमज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा। जैसे ही सीरीज को रिलीज़ किया जायेगा वैसे ही पायरेसी साइट अपना काम शुरू कर देगी। Tamilrokers, MovieRulz, FilmyZilla और FilmyWap जैसी कई पायरेसी साइट है जो अवेद तरीके से फिल्मे और सीरीज को Online Leaked कर देती है। 

हाली में आयी Betaal, Mrs Serial Killer, Baarish Season 2, Illegal, Mastram जैसे कई वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक कर दिया जा चूका है। 


Breathe Into The Shadows Series के कुल 12 Episodes है और इसका पहला सीजन है। इसे डायरेक्ट मयंक शर्मा द्वारा किया गया है और इसकी कहानी 4 लेखकों द्वारा लिखी गई है जिनमें है भवानी इयर, अरशद सायेद, मयंक शर्मा और विक्रम तुली। और इस को प्रोड्यूस विक्रम मलहोत्रा द्वारा किया गया है। 


हाली में इस सीरीज के मोशन टीज़र को रिलीज़ किया गया था। जिस को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। और इस सीरीज का पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 


हम कई बार आपको यह बता चुके है की किसी भी चीज़ की पायरेसी करना या फ्री में मूवी डाउनलोड करना दण्डनीये अपराध है। अगर आप Breathe Into The Shadows Web Series Free Download करना चाहते है तो Amazon Prime की ओफ्फिकल साइट से ही करे।  







भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां