Tv News

कंगना रनौत को अरेस्ट करने को लेकर ट्विटर पर चला ट्रेंड, टीम कंगना रनौत ने जवाब में कहा जब उन्हें जान से मारने की, चरित्र हनन जैसी धमकी रोक नहीं पाई तो फिर....

Kangana Ranaut Latest News in Hindi, Arrest Kangana Ranut Twitter Hastag Trending, Bollywood News Breaking

सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के बाद से इंटरनटे पर काफ़ी सनसनी फैली हुई है, हर कोई सुशांत के लिए सीबीआई जाँच की मांग कर रहा है। हालाकि अभी मुंबई पुलिस सुशांत सिंह के केस की जाँच-पड़ताल कर रही है, लेकिन पब्लिक मुंबई पुलिस की जांच पड़ताल से बिलकुल भी खुश नहीं है। कंगना रनौत शुरू से सीबीआई जांच की मांग कर रही है, परन्तु अब उनके के खिलाफ कुछ हैसटैग ट्विटर पर चल रहे है।

कंगना रनौत टीम ने कहा ये उनको और मजबूती प्रदान करेगी 

कंगना रनौत भी पहले दिन से ही सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही है। कंगना ने धीरे-धीरे बॉलीवुड माफिया का खुलासा किया। जिस के चलते उन्होंने कुछ मूवी माफिया के काले सच का खुलासा भी किया है। बॉलीवुड माफिया वालो ने अपनी पूरी कोशिश की कंगना का मुँह बंद करने में लेकिन कंगना डटी रही।    

बता दे की ट्विटर पर कंगना के ख़िलाफ़ हस्टैग "अरेस्ट कंगना रनौत" ट्रेंडिंग पर चल रहा है। इस हस्टैग के चलते कंगना को बहुत नफ़रत मिल रही है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है की हाली में सोनू सूद ने कंगना पर निशाना साधा था और कहा जो लोग कभी सुशांत से मिले तक नहीं है वो उनकी मृत्यु पर बहस कर रहे है। 


इस पर टीम कंगना रनौत ने जवाब देते हुए लिखा "जब आपराधिक मामले, मौत की धमकी, चरित्र हनन जैसी चीजे उनको रोक नहीं पाई तो ये हैसटैग #arrestkanganaranaut तो उनको और मजबूत बनाएगी, भले ही तुम उनको मार दो आइये कृपया कंगना रनौत को ग्रिफ्तार करें" । कंगना रनौत टीम ने ट्वीट करते हुए कहा की आगए पैसे देकर हैसटैग चलाने वाले। 

यह भी पढ़े: सोनू सूद ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा जो लोग कभी सुशांत से मिले तक नहीं है वो उनकी मृत्यु पर बहस कर रहे है

Post a Comment

0 Comments