Lootcase Full HD Movie Download in (480p, 720p) Online Leaked by Mp4Moviez

'Lootcase Move' (2020) की एक भारतीय कॉमेडी फिल्म है। इस को डायरेक्ट राजेश कृष्णन द्वारा किया गया है, फिल्म को प्रोड्यूस शांतनु टुंगरे द्वारा किया गया है। पूरी फिल्म को लूटकैस पर आधारित लकिया गया है। कैसे एक लूटकैस के पीछे इतने लोग लगे रेहते है। इसका कारण है पैसा क्युकी उस लूटकैस में इतना पाया होता है की हर कोई उसके पीछे तो पड़ेगा ही और साथ ही उसकी ज़िंदगी बदल देगा। 

फ़िल्म में कई बेहतरीन कलाकार देखने को मिलते है जैसे आकाश दाभाड़े, नीलेश दिवेकर, रसिका दुगल, कुनाल खेमू, प्रीतम जैस्वाल, आर्यन प्रजापति, विजय राज़, मनोज शर्मा, गजराज राव, सदा यादव, रणवीर शोरे जैसे कई मुख्य कलाकार देखने को मिलते है।


Lootcase Full Movie Download Online Leaked by Mp4Moviez, Filmyzilla

Lootcase Movie Download

यह फिल्म रिलीज़ होते ही बड़ी-बड़ी डाउनलोडिंग वेबसाइट पर उपलोड कर दिया जाएगा जैसे Mp4MoviezDownloadhubFilmyzilla और Tamilrockers इन सभी वेबसाइट पर फिल्म को डाल दिया जाएगा। 

एक गलती कभी मत करना वो है फिल्म को फ्री में डाउनलोड करना क्युकी आपको इसके पीछे की छुपी मेहनत का पता नहीं होता। बता दे की एक फिल्म को बनाने में कही महीने या साल भी लग जाते है। फिर आपके सामने पेश किया जाता है। 

यह पायरेसी वेबसाइट अभी तक इन-इन फिल्मो को अपनी साइट पर डाल चुकी है Shakuntala DeviYaaraVirgin Bhanupriya और अब Lootcase भी इन में जुडी है।    


इसलिए Lootcase Full HD Movie Download फ्री में न करे। ऑफिसियल प्लेटफार्म हॉटस्टार पर ही जाके देखे। अगर आप इसे फ्री में डाउनलोड करते है तो आप किसी की मेहनत पर पानी फेर रहे हो। अगर किसी भी फिल्म को फ्री में डाउनलोड या वॉच कर लिया जाए तो इसे मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत नुक्सान होता है। इसलिए पायरेसी वेबसाइट से बचे इन से जितना दूर हो सके उतना दूर रहिए। 



Lootcase Full Movie Official Trailer Watch Online Free 


यह ट्रेलर 16 जुलाई 2020 को फॉक्स स्टार इंडिया पर रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर देख कर पता चल गया होगा कि लूटकैस फिल्म कितनी कॉमेडी होने वाली है। जैसे धमाल फिल्म में सभी लोग एक ही ख़जाने की पीछे पड़ जाते ही ठीक उसी तरह ही कैसे सभी लोग एक लूटकैस के पीछे पड़े होते है। इस फिल्म से हमें एक बात भी सिखने को मिलती है की कभी ज़िंदगी में हमें लालच नहीं करना चाहिए। वो कहावत भी है लालच बुरी बला है। 


भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Comments

Popular posts from this blog

Made In China Full HD Movie Download 720p - Rajkumar Rao

Bala Full HD Movie Download Free & Watch Online 720p, 1080p