Tv News

सुशांत सिंह के केस को महाराष्ट्र सरकार सीबीआई को नहीं सौंपेगी, मुंबई पुलिस ही करेगी केस की जाँच

Sushant Singh Case Will Handle Mumbai Police, Latest Bollywood News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय बीत चुका है लेकिन पुलिस किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। मुंबई पुलिस की जांच पड़ताल से ना खुश हो कर हर कोई सुशांत के केस के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहा है, पर वहीं इसके विपरीत महाराष्ट्र सरकार ने केस को सीबीआई को देने से मना कर दिया है।

महाराष्ट्र सरकार पर सुशांत केस को सीबीआई को देने पर काफी दबाव बन रहा था। जिसके चलते महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बैठक बुलवाई और यह फैसला लिया कि सुशांत सुसाइड केस को सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा बल्कि इस केस की जांच मुंबई पुलिस ही करेगी।

उनका कहना है के मुंबई पुलिस पहले दिन से इस केस की इंवेस्टिगेशन कर रही है। मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में (ADR) एक्सिडेंटल डैथ रिपोर्ट दर्ज किया है जो FIR नही है। वहीं बिहार पुलिस ने पहली बार इस केस में FIR दर्ज की है।


बिहार में FIR होने के बाद से ही बिहार पुलिस ने एक्शन ले लिया है। बिहार पुलिस से एक टीम मुंबई पहुंच गई है जो इस केस मे सुशांत के सभी करीबी लोगो से पूछताछ करने में जुटी हुई है। और सुशांत की गर्लफ्रेंड से भी शुरवात से पूछताछ की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments