Tv News

मीडिया पर भड़की मुनमुन दत्ता (बबिता जी) शोएब अख्तर नहीं कैप्टेन अमेरिका और सुपरमैन है उनका क्रश, बाहुबली के प्रभास की भी है बड़ी फैन


मुनमुन दत्ता जो तारक मेहता शो में बबिता जी के नाम से मशहूर है उन्होंने बताया की उनका क्रश शोएब अख्तर नहीं है बल्कि उनका क्रश तो कैप्टेन अमेरिका और सुपरमैन है। जी हां इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिये किया है की उनका क्रश क्रिस इवांस और हेनरी कैविल है जो अपने मशहूर किरदार कैप्टेन अमेरिका और सुपरमैन के लिए जाने जाते है।


मुनमुन दत्ता प्रभास की भी है बड़ी फैन 

Munmun Dutta (Babita ji) shouts on media; Shoaib Akhtar is not Captain America and Superman is his crush, Bahubali's Prabhas is also a big fan

बता दे की एक मीडिया रिपोर्टर ने उनके खिलाफ गलत खबर छापी थी जिसमे मीडिया रिपोर्टर ने बताया था की मुनमुन दत्ता का क्रश पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर है। इस बात की पुष्टि करते हुए मुनमुन दत्ता ने बताया की उन्होंने कुछ सालो पहले एक इंटरव्यू में ऐसा कहा था परन्तु उन्होंने वो बात अपने स्कूल के समय के संदर्भ में कही थी जब वो 7 साल की थी। 

मुनमुन दत्ता आगे लिखती है हर स्कूल की लड़कियों की तरह मेरा भी क्रश क्रिकेटर और एक्टर्स में हुआ करता था। उन्होंने यह भी बताया की बाहुबली फिल्म के बाद से मैं प्रभास की बड़ी उत्साहिक प्रशंसक हूँ। मैं हमेशा बाहुबली की बड़ी फैन थी, हूँ और रहूंगी। 

वही इस बात की बड़ी चर्चा चल रही है की मुनमुन दत्ता बिग्ग बॉस शो में भाग लेंगी, उन्होंने इस बात से इंकार किया और बताया की यह सच नहीं है उन्होंने कहा की मैं बिग्ग बॉस शो में हिस्सा नहीं ले रही हूँ मुझे वो शो पसंद है लेकिन ये अफवा है की मैं शो में भाग ले रही हूँ। 

Post a Comment

0 Comments