Tv News

Raat Akeli Movie Review in Hindi: Netflix India | Nawazuddin Siddiqui, Radhika Apte

Raat Akeli Hai Movie Review in Hindi, Netlix India, Nawazuddin Siddiqui

मूवी: Raat Akeli Hai 

डायरेक्टर: Honey Trehan

प्लेटफॉर्म: Netflix India 

स्टार-कास्ट: Nawazuddin Siddiqui, Radhika Apte, Tigmanshu Dhulia, Shweta Tripathi, Shivani Raghuvanshi, Nishant Dahiya, Khalid Tyabji

मूवी लेंथ: 2h 29m 


Story (कहानी)

रघुबीर सिंह (Khalid Tyabji) जो राधा (Radhika Apte) नाम की लड़की से शादी करता है. उसकी उम्र अपनी पत्नी राधा से काफ़ी ज्यादा होती है और शादी के दिन उसकी मौत हो जाती है, उसकी मौत की जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस इंस्पेक्टर जटिल यादाव (Nawazuddin Siddiqui) आता है। 

मौत होने के बाद पुलिस का शक सबसे पहले राधा पर जाता है क्योंकी राधा की उम्र अपने पति से कई ज़्यादा होती है और उसका पति काफ़ी बूढ़ा होता है। 

पुलिस वालो को लगता है की राधा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मरवा दिया ताकि उसकी प्रॉपर्टी अपने नाम करवा सके। इसके बाद फिल्म में एक से एक राज खुलते जाते है। आखिर कौन है राधा के पति का हत्यारा, क्या वो खुद है ? यह जानने के लिए आपको Raat Akeli Movie Netlix पर देख कर ही पता चलेगा.


Raat Akeli Movie Review in Hindi: Netflix 

फ़िल्म में आपको काफी सारा क्राइम, ड्रामा, मिस्ट्री और थ्रिलर देखने को मिलता है। इसकी खासियत यह है की ये बाकि मर्डर मिस्ट्री वाली फिल्मो में से सबसे अलग है और आपको यह तभी ही पता चलेगा जब आप फिल्म देखने बैठेंगे। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की एक्टिंग ने फिल्म में चार चाँद लगा दिए है, इसके अलावा श्वेता त्रिपाठी तिग्मांशु धुलिया जैसे कईटैलेंटेड कलाकार को नजर अंदाज करना बहुत ही मुश्किल है। 

मर्डर मिस्ट्री की इस मूवी में आपको काफी सस्पेंस देखने को मिलता है जो आपकी मूवी में दिलचस्प बनाई रखती है कहानी को इस तरह बना गया है की इसके हर किरदार पर शक जाता है की हां शायद इसने खून किया होगा और जब सभी राज धीरे धीरे करके खुलते है और जो आखिरी में राज खुलकर बहार आता है वो सबके होश उड़ा देता है।

Positive Point: जिस तरीके से फ़िल्म में सस्पेंस, थ्रिलर को दिखाया गया है वो काफ़ी जबदरस्त है। फ़िल्म का डायरेक्शन भी बेहतरीन तरीके से किया गया है। 

Negative Point: कही न कही फिल्म की कहानी काफ़ी धीमे है। कुछ सिन्स काफ़ी बोर करने लगते है जिसकी वजह से आप फ़िल्म को बीच में छोड़ भी सकते है। 

कुल मिलाके बात करे तो यह फ़िल्म सामान्य है जिस को हम न तो काफ़ी अच्छा और न तो बुरा बोल सकते है। लेकिन रात अकेली फ़िल्म आपका अच्छा खाशा टाइम पास करवा देगी। 


User Review & Ratings 








IMDb Rating: 9.2/10

Filmy Shock Rating: 4/5

Post a Comment

0 Comments