Tv News

बिहार पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान रेहा चक्रवर्ती नहीं मिली घर पर, सुशांत को मानसिक रूप से परेशान करने जैसे कई संगीन आरोप


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीवनगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की है। बिहार पुलिस रेहा के घर गई, पर वो वहाँ नहीं मिली।रेहा चक्रवर्ती अपनी जमानत के लिए कोशिश कर रही है जिसके लिए वो अपने वकील से समपर्क में भी है।

बिहार पुलिस को रेहा के दूसरे ठिकाने की खोज 

इस केस में बिहरा पुलिस जांच में लग गई है। बिहार पुलिस के चार सदस्यों की एक टीम मुंबई पहुंच गई है। यहां वो सबूत जोड़ने में लगी है। यह टीम मुंबई पुलिस के साथ मिलकर केस डायरी और दूसरे जरूरी कागजात हासिल करेंगे। बिहार पुलिस पूछताछ के लिए रेहा के फ्लैट पर भी पहुंची थी, पर वह घर में नहीं थी, यहां तक कि उनका फोन भी नहीं लग रहा। अब पुलिस उनके दूसरे ठिकानों का पता लगा रही है। 

इसे भी पढ़े: सुशांत के परिवार पर मुंबई पुलिस ने डाला दबाव फिर राजपूत परिवार के वकील ने कहा कुछ ऐसा.... 

बिहार पुलिस अब रेहा पर नोटिस निकालने का सोच रही है। वहीं बिहार पुलिस ने सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ भी की। बिहार पुलिस ने रेहा पर आईपीसी की धारा  406, 420, 341, 323, 342 लगाई है। सुशांत के पिता ने रेहा पर प्यार में फसाकर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। वही सूत्रों से जानकारी मिली है की रेहा चक्रवर्ती अब अग्रिम जमानत लेने के लिए याचिका दायर करेंगी। 

सुशांत के पिता ने एफआईआर में कहा है कि रेहा ने उनके बेटे की मानसिक हालत ख़राब की और साथ ही दवाई के ओवरडोज दिए। सुशांत के अकाउंट से पैसे भी ट्रांसफर किए गए थे। 

Post a Comment

0 Comments