Tv News

सरोज खान ने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट सुशांत सिंह रजपूत की याद में डाली थी, उन्हें सुशांत की फिल्मे देखना पसंद था

Saroj Khan posted the last post on her Instagram in memory of Sushant Singh Rajput, she loved watching Sushant's films.
सरोज खान ने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट सुशांत सिंह रजपूत की याद में डाली थी, उन्हें सुशांत की फिल्मे देखना पसंद था

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से हर कोई गम में है किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है की वो आत्महत्या कर सकते थे। अब बॉलीवुड ने सरोज खान के रूप में एक और बेहतरीन कलाकार खो दिया है। वो एक बहुत ही मशहूर डांस कोरियोग्राफर थी और लगभग बॉलीवुड की सभी कलकारों के साथ काम कर चुकी थी। सरोज खान ने भी सुशांत की मृत्यु पर शोक जताया था, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट भी सुशांत सिंह राजपूत की डाली थी।



बॉलीवुड इंडस्ट्री से बहुत प्रेम करती थी सरोज खान 

सरोज खान लगभग 2000 से भी ज्यादा गानों में काम कर चुकी थी। और उन्हें राष्ट्रीय पुरष्कार से सम्मानित भी किया जा चूका है। उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी ज्यादा प्यार था। 71 साल की उम्र में जहाँ लोग अपने काम से सन्यास ले लेते है वो इस उम्र में भी डांस करती रहती थी और दूसरों को डांस भी सिखाया करती थी। 

3 जुलाई की रात 1:52 मिनट पर वो इस दुनिया को छोड़ कर चली जाती है। बता दे की सरोज खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती थी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत की डाली थी। 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मे देखना पसदं करती थी सरोज खान 

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर हर किसी ने शोक जताया, सरोज खान ने भी अपना दुःख प्रकट करते हुए लिखा "मैंने कभी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं किया था लेकिन हम कई बार मिल चुके हैं। आपके जीवन में क्या गलत हुआ? मैं हैरान हूं कि आपने अपने जीवन में इतना कठोर कदम उठाया।" 


आगे वो लिखती है "तुम अपने से किसी बड़े से बात कर सकते थे जो तुम्हारी मदद कर सकता था, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मुझे नहीं पता कि आपके पिता और बहन किस स्थिति से गुजर रहे होंगे। ऐसे कठिन समय से गुजरने के लिए भगवान उन्हें ढेर सारी शक्ति दे। मैंने तुम्हारी सभी फिल्मों को पसंद किया है और हमेशा तुम्हे प्यार करती रहूंगी R.I.P।" 

बता दे की सुबह 7 बजे के समय सरोज खान जी का मुंबई मलाड में स्थिति चारकोप कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-ख़ाक कर दिया गया। उनकी अंतिम यात्रा में उनके परिवार सहित करीबी रिस्तेदार शामिल थे। 

Post a Comment

0 Comments