Tv News

सुशांत सिंह राजपूत कि अकाउंट डिटेल्स आई सामने, करोड़ो के पैसे किये गए थे ट्रांसफर....

Rhea Chakraborty Latest Bollywood News In Hindi, Sushant Singh Rajput's account information revealed that crores of rupees were transferred from his account.

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खिलाफ पटना मै एफआईआर दर्ज करवाई उसके बाद से एक के बाद एक राज निकल कर बाहर आ रहे है। बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई जांच के लिए पहुंची, केस में बिहार पुलिस ने उनके बैंक अकाउंट की जानकारी भी हासिल की, सुशांत के पिता का कहना है की सुशांत के खातें से 15 करोड़ का अमाउंट ट्रांसफर हुआ है।


सुशांत के पैसो का इस्तेमाल रिया चक्रवर्ती और उसका भाई करते थे 


Rhea Chakaborty Latest News in Hindi

बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के बैंक अकाउंट की जानकारी हासिल करी जिसमें उनके पैसों का हिसाब है। बिहार पुलिस को पता चला कि नॉमिनी में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह का नाम है। जहा पुलिस को यह भी पता चला की रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के महंगे खर्चे भी सुशांत ही उठाते थे। सुशांत के अकाउंट में  6 से  7 करोड़ रूपये थे जो उनके मौत के वक्त तक सिर्फ ढाई करोड़ रह गए थे।

सुशांत के पिता ने FIR में बताया कि सुशांत के अकाउंट से एक साल में 17 करोड़ रूपये खर्च हुए है इसमें से 15 करोड़ एक ऐसे अकाउंट में  ट्रांसफर हुए है जिससे उनके बेटे का कोई लेना देना ही नहीं है।

इसे भी पढ़े: सुशांत सिंह के केस को महाराष्ट्र सरकार सीबीआई को नहीं सौंपेगी, मुंबई पुलिस ही करेगी केस की जाँच

बिहार पुलिस ने सुशांत के डॉक्टर केसरी चावड़ा से भी पूछताछ की। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि नवंबर 2019 से सुशांत का इलाज चल रहा था। डॉक्टर ने यह भी बताया कि सुशांत ने फरवरी के अंत से ही अपनी दवा रेगुलर बेस पर नलेना बंद का दिया था। 

Post a Comment

0 Comments