सुशांत सिंह के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR, रेहा चक्रवर्ती पर सुशांत से पैसे ऐंठने का आरोप

Breaking Latest Sushant Singh Rajput News in Hindi, Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब एक नया मोड़ आया है मुंबई पुलिस जिस प्रकार से जांच पड़ताल कर रही थी उससे सुशांत के परिवार वालों ने नाराजगी जताई थी। और अब खबर आई है की सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना बिहार के राजीव नगर थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सुशांत के पिता को मुंबई पुलिस नहीं 

मुकदमा दर्ज होने के बाद अब पटना से 4 सदस्यों की टीम मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है, बताया जा रहा है की इसमें कुछ लोगो को ग्रिफ्तार भी किया जा सकता है। जिस प्रकार से मुंबई पुलिस सुशांत केस की छानबीन कर रही थी उससे सुशांत के परिवार वाले खुश नहीं थे।
बता दे रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ IPC की धारा 341, 342, 380, 460 और 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सुशांत के पिता ने ये भी कहा है की उन्हें मुंबई पुलिस पर अब भरोसा नहीं है। वही इसमें सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से भी पूछताछ की जा चुकी है।

यह भी पढ़े: सोनू सूद ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा जो लोग कभी सुशांत से मिले तक नहीं है वो उनकी मृत्यु पर बहस कर रहे है 

रेहा चकर्वर्ती सुशांत के साथ उनके फ्लैट में रहती थी परन्तु सुशांत के मरने के कुछ दिन पहले ही वो सुशांत को छोड़ कर चले गई। उन पर यह भी आरोप लगे है की जब रेहा सुशांत के साथ अपनी ऐड शूट के लिए यूरोप गई थी तब उन्होंने पैसो के लिए सुशांत के अकाउंट का इस्तेमाल किया था सिर्फ उन्होंने अपने लिए टिकट खुदख़रीदा था और उन्होंने 11 महीने तक सुशांत का अकाउंट अपने खर्च के लिए इस्तेमाल किया था।

Comments

Popular posts from this blog

Made In China Full HD Movie Download 720p - Rajkumar Rao

Bala Full HD Movie Download Free & Watch Online 720p, 1080p