Tv News

Yaara Movie Review in Hindi | यारा मूवी रिव्यु | Vidyut Jammwal, Shruti Haasan, Amit Sadh | Zee5

Yaara Movie Review in Hindi, Vidyut Jammwal, Shruti Hassan, AMit Sadh
Yaara Movie Review 

Movie:
Yaara 


Director: Tigmanshu Dhulia

Platform: Zee5 

Star-Cast: Vidyut Jammwal, Shruti Haasan, Amit Sadh, Mohommed Ali Shah, Vijay Varma, Imran Hasnee  

Length: 2h 10m 

Story (कहानी)

Review of Yaara Movie in Hindi

कहानी की शुरुआत 1975 से होती है जहाँ चार दोस्त मिलकर एक गैंग बनाते है जिस का नाम 'चौकड़ी गैंग' होता है, कहते है की जिंदगी में हम दोस्त खुद चुनते है लेकिन इनकी दोस्ती को क़िस्मत चुनती है। इन चारो दोस्तों का नाम होता है फ़ागुन, मित्वा, रिज़वान और बाहदुर यह चारो ही अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते है। यह चारो दोस्त निडर, होशियार और एक दूसरे के लिए वफ़ादार होते है। 

इनकी कहानी बचपन से लेकर बड़े होने तक दिखाई गयी है। यह चारो बचपन से ही जुर्म की दुनिया में अपना क़दम रख देते है। चारो दोस्त मिलकर गैर क़ानूनी तरीक़े से काम करते है। इन चारों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा होता है और पुलिस इन्हे पकड़ने में असमर्थ होती है। 

लेकिन एक बार पुलिस इन्हें पकड़ने में सफ़ल हो जाती है और इन्हें जेल में डाल देती है। जेल होने के बाद से इनकी दोस्ती में दरार आ जाती है। फिर कहानी में एक नया मोड़ आता है, जहाँ 20 साल बाद फिर से इनकी दोस्ती हो जाती है। 

आखिर क्यों और कैसे आई इनकी दोस्ती में दरार ? 20 साल बाद वापस से किस तरह इनकी दोस्ती हो जाती है ? कौन है इन चारों को अलग करने वाला ? जहाँ यह चारो दोस्त होंगे वहाँ इनके दुश्मन भी होंगे फिर कौन है वो दुश्मन ? इन सभी सवालों का ज़वाब आपको Zee5 प्लेटफॉर्म पर यारा मूवी (Yaara Movie) देख कर ही पता चलेगा। 

इसे भी पढ़े: Breathe: Into The Shadows Review

Review (समीक्षा)


Movie Review Yaara in Hindi

एक्शन, ड्रामा, क्राइम और रोमांस से भरी यारा फ़िल्म काफ़ी मज़ेदार और धमाकेदार है। विद्युत की इस फिल्म में काफी जबदरस्त एक्शन सिन देखने को मिलते है। बात करे इस के डायरेक्शन की तो वो भी काफी कमाल के है। यारा मूवी को डायरेक्ट तिग्मांशु धूलिआ ने किया है। 

चारों तरफ़ फ़िल्म की वहा वहा हो रही है क्युकी फ़िल्म है ही इतनी कमाल और इसका हक़ भी बनता है। बॉलीवुड से हट कर यह फिल्म बनाई गयी है। इस में एक से एक बेहतरीन कलाकार आपको देखने को मिलते है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है। आप इनके अभिनय को देख कर दीवाने हो जाएंगे। इस बार नेपोटिस्म नहीं सिर्फ़ और सिर्फ़ प्रतिभाशाली कलाकार की बारी है। 

बता दे की यह यारा फिल्म एक फ्रेंच फिल्म "A  Gang Story" का रीमेक है। हा यह रीमेक जरूर है पर फिल्म को पूरी तरह से कॉपी नहीं किया है। यारा फिल्म में कुछ अलग कंसेप्ट भी डाले गए है। यारा फिल्म को देख कर आप एक पल भी बोरियत महसूस नहीं करेंगे। क्युकी इसका हर एक पार्ट काफी दिलचस्प है।

Rating: 3.5/5   

इसे भी पढ़े: Bulbbul Movie Review

Post a Comment

0 Comments